बौखलाहट में शिवसेना ने कंगना रनौत पर लगाया ड्रग्स कनेक्शन का आरोप, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

By रेनू तिवारी | Sep 08, 2020

एक्ट्रेस कंगना रनौत को शिवसेना नेता संजय राउत के द्वारा अपशब्द कहे जाने के बाद चारों तरफ से शिवसेना की आलोचना हो रही है। ऐसे में शिवसेना और एनसीपी के विधायकों से बनीं महाराष्ट्र सरकार कंगना के खिलाफ कार्रवाई करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही। संजय राउत ने कंगना को 'हरामखोर' बोला था और इसके बाद अपनी सफाई में यह भी कहा कि हरामखोर का मतलब 'नॉटी' होता है, उन्होंने अपने बयान पर अब तक मांफी भी नहीं मांगी। उनके इस बेतूके बयान के बाद हर कोई संजय राउत के खिलाफ एक्शन की मांग कर रहा है। महाराष्ट्र सरकार ने संजय राउत पर तो कोई एक्शन नहीं लिया लेकिन कंगना को घेरना शुरूकर दिया है। पहले कंगना को बीएमसी की तरफ  से नोटिस भेजा गया। अब कंगना पर महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने ड्रग्स कनेक्शन और ड्रग्स सेवन का आरोप लगाया है। 

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत से वाकयुद्ध करने वाले संजय राउत का प्रमोशन, शिवसेना ने बनाया मुख्य प्रवक्ता

कंगना रनौत ने भी महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख के हर आरोप को ताल ठोक के चुनौती दी है। कंगना रनौत ने कहा है कि अगर ड्रग्स से संबधित किसी कनेक्शन में मेरा नाम सामने आया तो मैं मुंबई हमेशा के लिए छोड़ दुंगी। कंगना ने अपने उपर लगाएं सभी आरोपों को खारिज किया है।

 महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा था कि मुंबई पुलिस कंगना रनौत के कथित ड्रग लिंक पर नज़र रखेगी, कंगना का ड्रग टेस्ट भी करवायेगी और उसके कॉल रिकॉर्ड की जांच भी करेगी।गृह मंत्री ने मंगलवार को कहा कि कंगना के कथित ड्रग लिंक की जांच उनके पूर्व-प्रेमी अध्ययन सुमन के एक पुराने साक्षात्कार के आधार पर की जाएगी, जिसमें उन्होंने कहा कि उन्होंने उन्हें कोकीन के लिए राजी किया। इससे पहले, शिवसेना के नेता सुनील प्रभु और प्रताप सरनाईक ने सरकार को अध्ययन के साक्षात्कार की प्रतियां सौंपी थीं और कंगना के खिलाफ आरोपों की जांच की मांग की थी।

प्रमुख खबरें

Rajnath Singh और Smriti Irani आज करेंगे नामांकन, रोड शो में भाजपा के कई बड़े नेता भी होंगे शामिल

PM Modi पर चुनावी बैन की याचिका पर HC में आज होगी सुनवाई, छह साल रोक लगाने की मांग

Indian Tourism: संपूर्ण भारत दर्शन का देखते हैं सपना तो इस तरह बनाएं प्लान, खर्च हो सकते हैं इतने रुपए

MDH-Everest की मुश्किल अब अमेरिका में भी बढ़ी