गजनी फिल्म के हीरो बन गये हैं शिवराज जी, कुछ याद ही नहीं रहता-भूपेन्द्र गुप्ता

By दिनेश शुक्ल | Nov 02, 2020

भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी में मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेन्द्र गुप्ता ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है। उन्होनें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को गजनी फिल्म के हीरों की संज्ञा दी है। भूपेन्द्र गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को पापी कहना निंदनीय और घृणास्पद है। ऐसा लगता है कि शिवराज जी नफरत और विद्वेष की प्रतिमूर्ति बन गए हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का बयान आपत्तिजनक है। भूपेन्द्र गुप्ता ने कहा कि एक फिल्म गजनी का हीरो शिवराज जी की तरह ही विस्मरण का शिकार था इसलिए उसने जो बातें बोलता था उसे अपने पूरे शरीर पर लिख छोड़ा था। 

 

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के उप चुनावों के पन्ने पर गद्दारों का नाम काले अक्षरों में लिखा जाएगा- कमलनाथ

गुप्ता ने कहा कि शिवराज जी को अपनी कही बातों को याद रखने का उपाय ढूंढना चाहिये अन्यथा वह मध्य प्रदेश की राजनीतिक फिल्म के गजनी बन जाएंगे। भूपेन्द्र ने शिवराज जी को स्मरण दिलाया कि उन्होंने कल सुवासरा में मध्यम वर्ग कल्याण आयोग बनाने की घोषणा की है। क्या उन्हें याद नहीं है कि यह घोषणा तो वे 2013 में कर चुके हैं। तो पिछले सात साल से वे क्या कर रहे थे ? उन्होंने शिवराज सिंह चौहान से कहा कि कमलनाथ जी को वे 10 दिन में कर्जा माफ करने की घोषणा के लिए पापी बताते हैं। इस दृष्टिकोण से तो वे सुपर पापी हुए क्योंकि उनको तो अपनी घोषणायें तक याद नहीं है। गुप्ता ने याद दिलाते हुए कहा कि शिवराज जी की सरकार ने 2013 में वादा किया था कि जो भी बच्चा कॉलेज में प्रवेश करेगा उसे उनकी सरकार फ्री स्मार्टफोन देगी। शिवराज की सरकार के कार्यकाल में लगभग 25 लाख बच्चों ने कॉलेज में एडमिशन लिया था ? शिवराज जी क्या आप बताएंगे कि आपने कितने स्मार्टफोन बांटे ? कमलनाथजी जब 27 लाख किसानों की सूचियां जारी कर सकते हैं तो क्या आप 25 लाख विद्यार्थियों की सूची जारी नहीं कर सकते। जिन्हें आप की सरकार ने स्मार्टफोन दिया है ? क्योंकि आप यह भी जानते हैं कि झूठ बोलना भी महापाप है।

 

इसे भी पढ़ें: जीतू पटवारी की अपील, प्रदेश को हम कैसा भविष्य देना चाहते है, मतदाताओं को विचार कर करना होगा मतदान

कांग्रेस के मीडिया उपाध्यक्ष ने कहा कि आपकी सरकार ने हर साल 10 लाख नौकरियां देने का वादा किया था। आपने कितनी नौकरियां दी इन सात महीनों में ? आपने कहा था कि आप हर बच्ची को 75% अंक लाने पर मुफ्त स्कूटी देंगे। क्या बताएंगे आपने इन सात महीनों में कितनी स्कूटी बांटी हैं ? दूसरे को पापी कहने के पहले अपने घर की तरफ तो देखिए जो कांच का भी नहीं कागज का बना है, थोथी घोषणाओं पर टिका है। गुप्ता ने मुख्यमंत्री को स्मरण कराया है कि वह पढ़े लिखे दर्शन शास्त्र के विद्यार्थी रहे हैं और जिन शब्दों का अवसाद में वे आज प्रयोग कर रहे हैं वे शब्द ना केवल उनकी शिक्षा बल्कि उनके पद की प्रतिष्ठा को भी धूमिल कर रहे हैं। चुनाव में हार जीत चलती रहती है लेकिन जब आत्मा ही कोसने लगे, तब ठहरना ही उचित उपाय होता है। आशा है आप जिन शब्दों का प्रयोग कमलनाथ जी के लिए कर रहे हैं उन्हें आईने के सामने खड़ा होकर बोलेंगे इसी में प्रदेश का हित है और इसी में इस प्रदेश के मुख्यमंत्रित्व पद की प्रतिष्ठा है।

प्रमुख खबरें

Karnataka में कथित तौर पर प्रेम प्रस्ताव ठुकराने पर युवती की चाकू मारकर हत्या

Congress मुसलमानों की तरफदारी करती है, Modi किसी से भेदभाव नहीं करते : Giriraj Singh

प्रधानमंत्री सिर्फ मंदिर-मस्जिद के बारे में बात करते हैं, महंगाई पर चुप रहते हैं: Tejashwi

छोटे हथियारों की निर्माण इकाई स्थापित करने के लिए India से बातचीत जारी : Sri Lanka के विदेश मंत्री