शिवराज जी उल्टा चोर कोतवाल को डांटे वाली कहावत चरितार्थ कर रहे - जीतू पटवारी

By दिनेश शुक्ल | Nov 07, 2020

भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष, पूर्व मंत्री व वर्तमान मीडिया अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ शनिवार को चंबल संभागायुक्त को ज्ञापन सौंपा। कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने चंबल संभागायुक्त रविन्द्र कुमार मिश्रा को सौंपे ज्ञापन में उपचुनाव में पुलिस-प्रशासन के पक्षपाती रवैये एवं भाजपा प्रत्याशियों को सहयोग करने के संबंध में अपनी आपत्ति जताई है। जीतू पटवारी ने बताया कि लोकतांत्रित प्रक्रिया में प्रशासन का रवैया का हटधर्मिता का था, एक दल विशेष का साथ देने का था। चिन्हित करके अधिकारियों की नियुक्ति की गई हमने चुनाव आयोग से आपत्ति ली हमारे प्रत्याशियों ने आपत्ति ली लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई, संज्ञान में नहीं लिया गया। जिसको लेकर प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ  के निर्देश पर शनिवार को हमने चंबल संभागायुक्त से मिलकर मतगणना में अनियमितता न हो इस पर ज्ञापन दिया है और साथ ही मतदान के दिन मतदान स्थलों पर हुई गड़बडी को लेकर भी हमने ध्यानाकर्षण करवाया। 

 

इसे भी पढ़ें: उज्जैन में एसिड अटैक की शिकार महिला की मौत, पुलिस हत्या का मामला भी करेगी दर्ज

वही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के उस बयान पर आपत्ति जताते हुए जिसमें उन्होंने कांग्रेस पर बीजेपी विधायकों को प्रलोभन देने की बात कही है जीतू पटवारी ने कहा कि शिवराज जी मुख्यमंत्री के पद पर बैठने की हवस मध्य प्रदेश ने देखी है। आपने जिस तरह आपने लोकतंत्र को कलंकित किया है वह सारे देश और प्रदेश ने देखा है। आप भले ही मुंह बना बनाकर कमलनाथ जी पर आरोप लगाते रहे लेकिन सच्चाई सब जानते है। उन्होंने कहा कि शिवराज जी तो उल्टा चोर कोतवाल को डांटे वाली कहावत चरितार्थ कर रहे है। कांग्रेस पार्टी ने हमेशा मर्यादा को पाला है। कमलनाथ जी ने बार-बार कहा है कि हमने सौदे की राजनीति नहीं की अगर कमलनाथ जी इस तरह का कृत्य करते तो परिणाम जनता के सामने होता। लेकिन कांग्रेस पार्टी और कमलनाथ जी ने हमेशा राजनीतिक मर्यादा को पाला है। आपने जो लोकतंत्र की हत्या की है उससे आपका चेहरा कलंकित हुआ है। जिसकी सज़ा जनता ने आपको दे दी है यह 10 नवम्बर को सामने आ जाएगा।  

 

इसे भी पढ़ें: कमलनाथ करें तो मैनेजमेंट और भाजपा में कोई आ जाए तो खरीद-फरोख्त- शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी ने अपने बयान में कहा कि  शिवराज सिंह जी ने जिस तरह से विधायकों की ख़रीद-फ़रोख़्त कर सरकार बनाई है उससे लोकतंत्र कलंकित और मध्यप्रदेश लज्जित हुआ है। मध्य प्रदेश में सत्ता की हवस का प्रदर्शन किया गया। शिवराज जी, अब आपके पापों का घड़ा भर चुका है। मध्य प्रदेश उप चुनाव के सारे एग्जिट पोल आने वाले है, हम 20 से अधिक सीटें पर कांग्रेस को जीतने वाले है, लेकिन हम 28 ही सीटों पर विजय पताका लहराने वाले है। क्योंकि अब माफिया के "नोट" वाले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जाने वाले है और जनता के "वोट" वाले मुख्यमंत्री कमल नाथ जी आने वाले है।

प्रमुख खबरें

मैं अमेठी का था, हूं और रहूंगा.., Rahul Gandhi बोले- भाजपा ने यहां का किया बहुत नुकसान, PM Modi पर भी वार

बीजेपी नेता अभिजीत गंगोपाध्याय की बढ़ी मुश्किलें, चुनाव आयोग ने जारी किया कारण बताओ नोटिस

गर्मियों में कच्चा या पक्का आम क्या है आपके स्वास्थ्य के लिए बेहतर विकल्प? जानें इसके पोषक तत्व

Jennifer Lopez और Ben Affleck की शादी में आई दरार, Hollywood की स्टार जोड़ी के अलग होने पर सूत्र ने किए चौकाने वाले खुलासे