10 दिनों के भीतर कांग्रेस करे कर्जा माफ, हम चौकीदारी करेंगे: शिवराज

By अनुराग गुप्ता | Dec 12, 2018

भोपाल। मध्य प्रदेश के कार्यकारी  शिवराज सिंह चौहान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए उमा भारती और बाबूलाल गौर के कार्यकाल को याद किया और प्रदेश में हुए विकास की चर्चा की। उन्होंने कहा कि मुझे मुख्यमंत्री रहते हुए जनता से असीम प्यार मिला। इसी के साथ उन्होंने कहा कि मैंने कमलनाथ को फोन करके जीत की बधाई दी और विश्वास है कि जनता के हितों में सरकार काम करेगी।

इसे भी पढ़ें: CM शिवराज ने दिया इस्तीफा, बोले- सरकार बनाने का नहीं करूंगा दावा पेश

इसी के साथ उन्होंने कहा कि मुझे इंतजार है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने वादे को याद रखेंगे और 10 दिनों के भीतर किसानों का कर्ज माफ करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि अब हम चौकीदारी करेंगे और विपक्ष में बैठकर अपनी जिम्मेदारी निभाएंगे।

इसे भी पढ़ें: मायावती ने कांग्रेस को दिया समर्थन, बोलीं- BJP से दुखी थी जनता

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी ने कहा था कि अगर मुख्यमंत्री राज्य के किसानों का 10 दिनों के भीतर कर्जा माफ नहीं करते हैं तो हम मुख्यमंत्री बदल देंगे। शिवराज सिंह ने आगे कहा कि सरकारें बदलती रहती हैं लेकिन हम 109 विधायकों के साथ प्रदेश के हित में साथ खड़े रहेंगे। वहीं, उन्होंने कहा कि अगर मुझे कहीं गड़बड़ी लगी तो पीछे खड़े हैं हम। इसी के साथ उन्होंने अपने अगले कदम के बारे में स्पष्ट करते हुए कहा कि अब 2019 में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम चुनाव लड़ेंगे और जीत हासिल करेंगे।

यहां देखिये पूरी वार्ता:

प्रमुख खबरें

Loksabha Election 2024| तीसरे चरण के लिए मतदान जारी, 12 राज्यों की इन सीटों पर उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेगी जनता

MI vs SRH IPL 2024: सूर्या की आक्रामक शतकीय पारी से मुंबई ने सनराइजर्स को सात विकेट से हराया

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut