Prabhasakshi Exclusive: सीमाओं पर किये गये इंतजाम विपक्ष को दिखाये सरकारः प्रियंका चतुर्वेदी

By नीरज कुमार दुबे | Dec 17, 2022

राज्यसभा सांसद और उद्धव ठाकरे के गुट वाली शिवसेना की नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा है कि सरकार संसद में चीन का नाम क्यों नहीं लेना चाहती। प्रभासाक्षी से खास बातचीत में उन्होंने कहा कि चीन को लेकर सरकार चुप क्यों है और क्यों विपक्ष को जानकारी देने से बच रही है। उन्होंने कहा कि यदि सरकार चीन के मुद्दे पर तमाम बातें सार्वजनिक नहीं करना चाहती तो चर्चा के दौरान संसद की कार्यवाही का सीधा प्रसारण बंद करवा दे, या सर्वदलीय बैठक बुलाकर सभी को वस्तुस्थिति की जानकारी दे, या हमें सीमाओं पर ले जाकर वहां किये गये इंतजामों को दिखाये। उन्होंने कहा कि मामला देश की सुरक्षा का है इसलिए विपक्ष खामोश नहीं रह सकता।


प्रियंका चतुर्वेदी ने इसके अलावा महाराष्ट्र में महा विकास आघाड़ी की ओर से आज किये गये हल्ला बोल में उमड़ी भीड़ को देखते हुए कहा कि जनता हमारे साथ है क्योंकि शिंदे सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। उन्होंने कहा कि इस सरकार के दौरान विकास परियोजनाएं रातोंरात अन्य राज्यों में चली जा रही हैं। उन्होंने दावा किया कि कोविड के दौरान उद्धव ठाकरे सरकार ने शानदार काम किया था।

इसे भी पढ़ें: Shiv Sena row: पार्टी के नाम, चुनाव चिह्न पर रोक लगाने के फैसले के खिलाफ उद्धव ठाकरे की अपील पर अदालत ने सुरक्षित रखा फैसला

उन्होंने एक अन्य प्रश्न के उत्तर में कहा कि बिलावल भुट्टो के बयान को तवज्जो नहीं देनी चाहिए। भाजपा कार्यकर्ता जगह-जगह प्रदर्शन कर एक ऐसे व्यक्ति को महत्व दे रहे हैं जिसका कोई वजूद नहीं है। इसके अलावा बिहार में जहरीली शराब से हुई मौतों के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि बिहार हो या गुजरात, दोनों ही राज्यों में पूर्ण शराबबंदी की नीति विफल साबित हुई है।


प्रियंका चतुर्वेदी ने इसके अलावा फिल्म पठान को लेकर हो रहे विवाद पर कहा कि एक गाने से सनातन संस्कृति या हिंदुत्व को नुकसान नहीं पहुँच सकता। उन्होंने कहा कि ज्वलंत मुद्दों से देश का ध्यान भटकाने के लिए इस तरह के बेकार के मुद्दे उठाये जा रहे हैं।

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला