जुलाई से हैदराबाद में शुरु होगी जॉन अब्राहम-इमरान हाशमी की फिल्म 'मुंबई सागा' की शूटिंग!

By रेनू तिवारी | Jun 11, 2020

डायरेक्‍टर संजय गुप्‍ता एक बार फिर गैंगस्‍टर ड्रामा का निर्देशन करने की तैयारी में हैं। संजय गुप्ता की गैंगस्टर ड्रामा फिल्म 'मुंबई सागा' की लॉकडाउन के बाद शूटिंग फिर से शुरू करने वाली पहली बॉलीवुड फिल्मों में से एक होगी। जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी अभिनीत फिल्म की शूटिंग

में रामोजी फिल्म सिटी में अगले महीने शुरू कर देंगे। यह 12 दिन का शेड्यूल होगा। मुंबई सागा की 90% शूटिंग कोरोनोवायरस-प्रेरित लॉकडाउन से पहले पूरी हो गई थी। लॉकडाउन के दौरान, निर्देशक संजय गुप्ता और उनकी टीम ने फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन पर काम किया। उन्होंने शूटआउट 3 भी लिखना शुरू कर दिया था।

इसे भी पढ़ें: खुलासा!! अरबाज खान और मलाइका का आखिर क्यों हुआ था तलाक, अर्जुन कपूर नहीं थे वजह?

हैदराबाद में मुंबई सागा के आगामी कार्यक्रम के बारे में बात करते हुए, संजय ने एक बयान में कहा, “हमारा पोस्ट-प्रोडक्शन पूरी तरह से चल रहा है, और मेरी टीम पहले से ही शेष हिस्सों को शूट करने की तैयारी कर रही है। केवल एक चीज जो मेरी कंपनी करने जा रही है, वह लंबित शूटिंग को पूरा करना, जिसके लिए हम रामोजी फिल्म सिटी जाएंगे। हमें दो सेट पर काम मिला है। हम उन दो सेटों को लगाएंगे, और उन फाटकों के बाहर से कोई भी नहीं आएगा। ”

इसे भी पढ़ें: अनुराग कश्यप के निर्देशन पर हावी हुए उनके राजनीतिक विचार, कलाकारों ने संभाली फिल्म 'चोक्ड'

मुंबई सागा के निर्माता भूषण कुमार ने indianexpress.com से कहा, “यह उद्योग के लिए बहुत मुश्किल समय है, लेकिन सरकार के समर्थन और अनुमोदन के साथ, हमें खुशी है कि हमारी फिल्में फर्श पर जा सकती हैं और हम अपनी फिल्मों को खत्म करने पर गौर कर सकते हैं। एक निर्माता के रूप में, मुझे ख़ुशी है कि मुंबई सागा जैसी फिल्म एक मल्टी स्टारर है जो फर्श पर जा सकती है, और हम पैचवर्क खत्म कर सकते हैं। मैं राज्य सरकारों का भी आभारी हूं, जो हमें अपना दल लाने और शूटिंग करने के लिए तैयार कर रहे हैं। साथ ही, मुझे खुशी है कि हमारे सहयोगी दल के साथ इस बड़ी फिल्म के कलाकारों में हर कोई रामोजी में अगले महीने शूटिंग करने के लिए तैयार हो गया है। हम पूरे शूटिंग शेड्यूल के दौरान सुरक्षा उपायों पर काम कर रहे हैं। हमारी परियोजना पर काम करने वाले सभी लोगों की सुरक्षा सावधानी और स्वास्थ्य मेरा और मेरी टीम की सबसे बड़ी चिंता है। ”

 


प्रमुख खबरें

Maharashtra : पानी की किल्लत से जूझ रहा जालना गांव, महिलाएं और बच्चे पानी की तलाश में भटकने को मजबूर

Vallabhacharya Jayanti 2024: श्रीकृष्ण के प्रबल अनुयायी थे श्री वल्लभाचार्य

Jharkhand Illegal Mining: न्यायालय ने सीबीआई जांच की अनुमति दी, लेकिन आरोप पत्र दाखिल करने से रोका

Hardeep Singh Nijjar Killing | हरदीप निज्जर की हत्या के मामले में कनाडा पुलिस ने 3 भारतीयों को गिरफ्तार किया, तीनों हिट स्क्वाड का हिस्सा