Greater Noida Viral Video । नारियल की धूल नाली के गंदे पानी से हटाना दुकानदार को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By एकता | Jun 06, 2023

गर्मी के मौसम की तपिश से बचने के लिए नारियल पानी का सेवन करते हैं? अगर हाँ तो शायद इस खबर को पढ़ने के बाद आप नारियल पानी पीना ही छोड़ दें। दरअसल, सोशल मीडिया पर नारियल पानी बेचने वाले एक दुकानदार का चौकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो नाली के गंदे पानी को नारियलों पर छिड़कता नजर आ रहा है। ये वीडियो उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा का बताया जा रहा है। इसके वायरल होते ही नोएडा पुलिस ने दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया है और मामले में कार्रवाई कर रही है।

 

इसे भी पढ़ें: UP Family ID: हर परिवार की होगी खास आईडी, यहां जानिए कैसे घर बैठे करना है आवेदन


क्या है पूरा मामला?

नोएडा पुलिस ने आरोपी की पहचान समीर के रूप में की है, जो बरेली का रहने वाला है। समीर ग्रेटर नोएडा वेस्ट की राधा स्काई गार्डन सोसाइटी के बाहर नारियल पानी बेचता है। मंगलवार को समीर ने नारियल पर से धूल हटाने के लिए उनपर नाली का गंदा पानी छिड़का, जिसका किसी व्यक्ति ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो गया और लोगों ने पुलिस से इस मामले पर कार्रवाई करने की मांग की। लोगों की मांग पर बिसरख पुलिस ने मामले पर संज्ञान लिया और आरोपी को गिरफ्तार किया।

 

इसे भी पढ़ें: अखिलेश यादव का भाजपा पर वार, बोले- 2024 में इनका उत्तर प्रदेश और देश, दोनों जगह से हो जाएगा सफाया


मामले पर पुलिस ने क्या कहा?

बिसरख कोतवाली प्रभारी अनिल राजपूत ने मामले पर मीडिया से बात करते हुए बताया कि आज सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो प्राप्त हुआ जिसमें नाली के पानी से नारियल पर छिड़काव हो रहा था। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी समीर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने बताया है कि धूल के कारण उसके नारियल गंदे हो गए थे तो उसने सोचा कि जल्दबाजी में नाली के पानी से ही नारियल को धूल दिया जाए।

प्रमुख खबरें

Lok Sabha Elections 2024: फ़तेहपुर में पीएम मोदी का तंज, पंजे और साईकिल के सपने टूट गए- खटाखट...खटाखट

पटना के प्राइवेट स्कूल में चार साल के छात्र का शव मिला, आक्रोशित भीड़ ने स्कूल में लगाई आग

ऑल टाइम हाई पर पहुंचने के बाद चांदी में आई गिरावट, सोने की कीमत में भी हुई कम

T20 World Cup 2024 से पहले जय शाह ने की भविष्यवाणी, भारत समेत इन टीमों को बताया खिताब का प्रबल दावेदार