श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री' जापान के सिनेमाघरों में हुई रिलीज

By रेनू तिवारी | Sep 14, 2020

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री' 14 सितंबर को जापान में रिलीज होने वाली है। श्रद्धा ने अपनी 2018 की फिल्म के पोस्टर के साथ खबर साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने छवि को कैप्शन दिया, खबरदार स्त्री( Stree) जापान (Japan) को जीतने के लिए पूरी तरह तैयार है! आज रिलीज हो रही है।

इसे भी पढ़ें: मृगदीप लांबा ने पूरी की फुकरे 3 की कहानी, कोरोना काल में ही शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

अमर कौशिक निर्देशकीय उद्यम एक हॉरर-कॉमेडी है, जो भारत में एक पंथ का आनंद लेती है। दो साल पहले 31 अगस्त को रिलीज़ हुई, स्त्री ने उस साल बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से अधिक की कमाई की। स्त्री एक कम बजट की फिल्म थी तब भी इसने शानदार कमाई की थी।  मुख्य भूमिका में श्रद्धा और राजकुमार के अलावा, स्त्री में  पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी, के साथ अभिनय किया। नोरा फतेही भी फिल्म में कुछ खास रोल में नजर आईं।

जापान में थिएटर मई के मध्य में फिर से खुल गए, जब सरकार ने अपने कोविद -19 मामलों में गिरावट के बाद प्रतिबंधों को कम करना शुरू कर दिया। मई में, जापान में सिनेमा हॉलों ने बेन-हर (1959), पूर्व ईडन (1955), बोनी और क्लाइड (1969), द टॉवरिंग इनफर्नो (1974) जैसे पुराने हॉलीवुड क्लासिक्स की स्क्रीनिंग के साथ शुरुआत की थी।

प्रमुख खबरें

‘INDIA’ गठबंधन के साझेदारों में मतभेद से पूरे बंगाल में देखने को मिल रहा है त्रिकोणीय मुकाबला

Apple वॉच ने दिल्ली की महिला की बचाई जान, सटीक और उन्नत सुविधाओं के लिए टिम कुक को धन्यवाद दिया, CEO ने दी प्रतिक्रिया

कांग्रेस संगठन के असहयोग और अविश्वास के कारण नामांकन वापस लिया : Akshay Kanti Bam

इनकी नीयत में खोट है, इटावा में PM Modi ने खोली Samajwadi Party और Congress के तुष्टिकरण की पोल