जब जिम जाते वक्त श्रद्धा कपूर को गली के कुत्तों नें झुंड बना कर घेरा, फिर क्या किया एक्ट्रेस ने?

By रेनू तिवारी | Jul 02, 2020

लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारों की काफी पुरानी तस्वीरें शेयर की गयी है। समय ज्यादा होने के नाते लोगों ने सितारों की तस्वीरों के खूब पुराने कलेक्शन सोशल मीडिया पर शेयर किए गये। पुराने कलेक्शन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई है, जिसने ने ही एक श्रद्धा कपूर की तस्वीर है। वायरल हो रही तस्वीर श्रद्धा कपूर की पुरानी तस्वीरों में से एक हैं जब श्रद्धा कपूर अपनी जिम से वापस लौट रही थी तो गली के कुछ कुत्तों से श्रद्धा कपूर को घेर लिया था। 

इसे भी पढ़ें: बदलते वक्त के साथ हमसफर में आने वाले बदलाव की कहानी है 'कहने को हमसफर है'

तस्वीरों में साफ देखा जा श्रद्धा कपूर अपनी जिम से निकली हैं जहां कुछ कुत्ते श्रद्धा कपूर के आस-पास आ जाते हैं। इन कुत्तों से बचने के लिए श्रद्धा कपूर ने मिमाक से काम लिया। श्रद्धा कपूर ने कुत्तों को बिलकुल नहीं डांटा बक्लि बड़े ही प्यार से उन्हें अपने हाथ से सहलाकर पैंपर किया। श्रद्धा कपूर को जानवरों से काफा लगाव हैं जिसके बारे में वह पहले भी जिक्र कर चुकी हैं। 

इसे भी पढ़ें: तीसरे पर्दे पर इन 7 बड़ी फिल्मों को रिलीज करने पर सिनेमाघरों का फुटा गुस्सा, लिया ये बड़ा फैसला

इस तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि ये श्रद्धा कपूर के एक्ससरसाइज के समय की तस्वीर हैं। तस्वीर में श्रद्धा कपूर ने जिम सूट पहना हुआ हैं। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर काफा वायरल हो रही हैं। हाल ही में श्रद्धा कपूर वरुण धवन के साथ फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आयी थी। 

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA