T20 World Cup टीम में नहीं मिलेगा इन 2 खिलाड़ियों को मौका, आईपीएल में अभी तक रहे फ्लॉप

By Kusum | Apr 26, 2024

टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत 1 जून से होगी। इस बार टूर्नामेंट की मेजबानी वेस्टइंडीज और अमेरिका कर रहे हैं। जल्द ही सभी टीमें विश्व कप को लेकर अपनी-अपनी टीमों की घोषणा कर सकती हैं। ऐसे में फैंस की नजरें अब भारतीय टीम पर बनी हैं। क्योंकि आईपीएल 2024 में कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जो अभी तक शानदार प्रदर्शन करने में नाकामयाब रहे हैं। तो चलिए जानते हैं वो कौन से 2 खिलाड़ी हैं जिन्हें भारतीय चयनकर्ता वर्ल्ड कप में मौका देने के लिए विचार करेंगे। 

 

श्रेयस अय्यर

आईपीएल 2024 में केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर अपनी बल्लेबाजी के दौरान काफी संघर्ष करते दिखाई दे रहे हैं। हमेशा से अय्यर के लिए शॉट गेंदबाजी एक बड़ी समस्या रही है। एक बार फिर से सामने निकलकर आ रही है। आईपीएल 2024 में अय्यर को कई बार शॉट बॉल पर आउट होते हुए देखा गया है। अय्यर के बल्ले से अभी तक इस सीजन एक अर्धशतक निकला है। श्रेयस अय्यर ने अभी तक 7 मैचों में 180 रन बनाए हैं। 

 

 ईशान किशन

मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन के लिए भी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम इंडिया में जगह बना पाना मुश्किल है। इस सीजन में ईशान ने रोहित शर्म के साथ मिलकर टीम को तेज शुरुआत जरूर दिला रहे हैं लेकिन उन्हें ज्यादा लंबी पारी नहीं खेल पा रहे हैं। इस सीजन ईशान के बल्ले से एक अर्धशतक निकला है। 8 मैचों ईशान किशन के बल्ले से अभी तक 192 रन निकले हैं। 

 

प्रमुख खबरें

The Deoliwallahs | 3000 चीनी नागरिकों को क्यों बना लिया गया था बंदी? | Matrubhoomi

कोई हमें नहीं धमका सकता, विक्ट्री परेड मे खड़े होकर पुतिन ने दिखाई अपनी सैन्य ताकत

Air India Express के केबिन क्रू ने हड़ताल ख़त्म की, बर्खास्तगी का पत्र वापस लेने पर भी बनी सहमति

के कविता ने किया Delhi HC का रुख, जमानत के लिए लगाई अर्जी