चुनाव से पहले तुगलक दरबार की तरह सरकार चला रहे हैं सिद्धारमैया: येदियुरप्पा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 08, 2018

नयी दिल्ली। कर्नाटक भाजपा प्रमुख येदियुरप्पा ने कर्नाटक में बिगड़ती कानून- व्यवस्था को लेकर सिद्धरमैया सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य विधानसभा चुनावों से पहले मुख्यमंत्री तुगलक दरबार की तरह सरकार चला रहे हैं। उनका यह बयान ऐसे समय में आया है जब एक दिन पहले ही बेंगलुरु में राज्य के लोकायुक्त पी विश्वनाथ शेट्टी को उनके दफ्तर में कई बार चाकू मारा गया, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

येदियुरप्पा ने यहां संवाददाताओं को बताया, ‘‘ भगवान की कृपा से वे( शेट्टी) अभी भी जिंदा हैं। मुझे नहीं मालूम कि ऐसी घटनाओं पर सिद्धरमैया क्या कदम उठाते हैं। जब ऊंचे ओहदे वाले अधिकारी ही सुरक्षित नहीं हैं, तो आम लोगों का क्या होगा? राज्य में कानून- व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है।’’ उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने दावा किया है कि उनकी सरकार नम्बर एक है, लेकिन ऐसा लगता है कि उनकी सरकार राज्य में महिलाओं पर अत्याचार और कानून- व्यवस्था की दुर्दशा में नम्बर एक है। उन्होंने कहा, ‘‘ ऐसा लगता है कि सिद्धरमैया तुगलक दरबार की तरह सरकार चला रहे हैं। हम इसे पिछले दो महीनों से झेल रहे हैं।’’

 

कर्नाटक में आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार येदियुरप्पा ने विश्वास जताया कि उनकी पार्टी चुनाव में150 से भी अधिक सीटें जीतेगी और सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी13 मार्च को भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान( आईआईआईटी) का उद्घाटन करने के लिए रायचूर का दौरा करेंगे।  येदियुरप्पा ने तलवार और परिवार आदिवासी समुदायों को अनुसूचित जनजाति श्रेणी में रखने के आग्रह को लेकरकेन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात करने के लिए दिल्ली में थे। उन्होंने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा से भी मुलाकात की।

 

प्रमुख खबरें

Chhattisgarh के ‘शराब घोटाला’ मामले में नोएडा के कारोबारी को उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने गिरफ्तार किया

Delhi Police Headquarters को बम होने का संदेश भेजने के आरोप में नाबालिग को पकड़ा गया

Covaxin Vaccine पूरी तरह सुरक्षित है : Bharat Biotech

कांग्रेस ने रायबरेली से Rahul Gandhi, अमेठी से Kishori Lal Sharma को चुनाव मैदान में उतारा