Siddhant Chaturvedi और Mrunal Thakur का रोमांस लगा देगा आग! भंसाली ने अपनी फिल्म के लिए कास्ट की सबसे फ्रेश जोड़ी

By रेनू तिवारी | Sep 15, 2023

संजय लीला भंसाली फिलहाल अपनी पहली नेटफ्लिक्स सीरीज हीरामंडी की शूटिंग में डूबे हुए हैं। सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख सहित अन्य कलाकारों द्वारा अभिनीत इस महान कृति का निर्माण पिछले साल से चल रहा है और नवंबर तक पूरा होने की उम्मीद है। इसके बाद फिल्म निर्माता अपनी अगली फीचर फिल्म बैजू बावरा के लिए प्री-प्रोडक्शन शुरू करेंगे। बैजू बावरा में  रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में होंगे। जहां भंसाली के पास निर्देशन की जिम्मेदारी है, वहीं बाजीराव मस्तानी के निर्देशक एक निर्माता के रूप में कई परियोजनाओं पर एक साथ काम कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही खुलासा हुआ था कि भंसाली एक व्यावसायिक मसाला मनोरंजन फिल्म के लिए शाहिद कपूर के साथ बातचीत कर रहे हैं। अब खबरें है कि शाहिद के प्रोजेक्ट के अलावा भी भंसाली कुछ और फिल्मों पर भी काम कर रहे हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: सामंथा के बाद Naga Chaitanya ने तोड़ा Sobhita Dhulipala का दिल! पापा की मर्जी से गैर-फिल्मी बैकग्राउंड की लड़की से दूसरी शादी करेंगे एक्टर


पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार संजय लीला भंसाली ने अपने अगले प्रोडक्शन वेंचर के लिए सिद्धांत चतुवेर्दी और मृणाल ठाकुर को चुना है। परियोजना का विवरण फिलहाल गुप्त रखा गया है, लेकिन कहा जाता है कि यह एक रोमांस ड्रामा है जिसमें दो युवा कलाकार पहली बार एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। रवि उदयवर जिन्होंने पहले राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म मॉम में दिवंगत श्रीदेवी का निर्देशन किया था, को इस फिल्म के निर्देशन के लिए बोर्ड पर लाया गया है। रवि पहले ही सिद्धांत को एक्सेल एंटरटेनमेंट की एक्शन ड्रामा युधरा में निर्देशित कर चुके हैं। यह फिल्म अगले साल की शुरुआत में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म निर्माता नितेश तिवारी के साथ रामायण पर भी काम कर रहे हैं, लेकिन वह इस महत्वाकांक्षी तीन-भाग वाले महाकाव्य पर विस्तार से काम भंसाली प्रोडक्शन खत्म करने के बाद ही करेंगे।

 

इसे भी पढ़ें: Deepika Padukone ने फिल्म जवान के लिए Shah Rukh Khan से कितनी ली फीस, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में किया खुलासा


सिद्धांत और मृणाल 2024 की शुरुआत में भंसाली की फिल्म शुरू करेंगे

सिद्धांत और मृणाल 2024 की पहली तिमाही में रवि उदयवर की इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। इस परियोजना पर आगे बढ़ने से पहले, सिद्धांत तृप्ति डिमरी के साथ धर्मा प्रोडक्शंस की अगली प्रेम कहानी को पूरा करेंगे, जबकि मृणाल के पास दक्षिण में जाने के लिए कई प्रतिबद्धताएं हैं। सुपर 30 अभिनेत्री ने नानी की तेलुगु फिल्म, हाय नन्ना पहले ही पूरी कर ली है, और वर्तमान में विजय देवरकोंडा की #VD13 की शूटिंग कर रही हैं। एक बार जब वह अंतिम कार्य पूरा कर लेगी, तो वह ए.आर. के लिए प्रस्थान करेगी। इस साल के अंत में शिवकार्तिकेयन के साथ मुरुगादॉस की अगली तमिल एक्शन एंटरटेनर।


काम के मोर्चे पर, सिद्धांत चतुवेर्दी की दो फिल्में लाइन में हैं जो रिलीज के लिए तैयार हैं। वह अर्जुन वरैन सिंह की दोस्ती की कहानी, खो गए हम कहाँ में अनन्या पांडे और आदर्श गौरव के साथ अभिनय करते हैं, और उनकी झोली में एक्सेल एंटरटेनमेंट की युधरा भी है। दूसरी ओर, मृणाल के पास राजा कृष्ण मेनन की युद्ध ड्रामा, पिप्पा, और नवजोत गुलाटी की थ्रिलर ड्रामा, पूजा मेरी जान, रिलीज के लिए तैयार है, इसके अलावा तीन आगामी दक्षिण भारतीय परियोजनाएं वर्तमान में उत्पादन के विभिन्न चरणों में हैं।


हम पुष्टि के लिए सिद्धांत चतुवेर्दी, रवि उदयवर और मृणाल ठाकुर और संजय लीला भंसाली के प्रतिनिधियों के पास पहुंचे। हालाँकि, हमें अभी तक उनसे कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

प्रमुख खबरें

Lok Sabha Election Fourth Phase Voting । 96 लोकसभा सीट पर वोटिंग शुरू, कई प्रमुख उम्मीदवारों की चुनावी किस्मत का होगा फैसला

Congress के अंदर Aurangzeb की आत्मा दाखिल हो गई है, Amethi में बोले Yogi Adityanath

Indore में पहली बार BJP और कांग्रेस समर्थित NOTA के बीच चुनावी भिड़ंत

Uttar Pradesh : Barabanki जिले में बुजुर्ग दंपति का शव मिला, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका