फिल्म ‘बंटी बबली 2’ में नजर आएंगे सिद्धांत चतुर्वेदी और मुलगी शरवरी

By रेनू तिवारी | Dec 18, 2019

मुम्बई। अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की फिल्म बंटी और बबली साल 2005 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का गाना कजरा रे हर किसी की जुबां पर छाया हुआ था। इस गाने के जरिए अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन को एक अलग ही अंदाज में देखा गया था। अब लगभग 14 साल बाद इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है। यश राज फिल्म्स की आने वाली फिल्म ‘बंटी बबली 2’ में सिद्धांत चतुर्वेदी और शर्वरी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसका निर्देशन वरुण शर्मा करेंगे। शर्मा इससे पहले यश राज की ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी हिट फिल्मों का निर्देशन भी कर चुके हैं। सिद्धांत चतुर्वेदी ने जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ में शानदार अभिनय के लिए काफी लोकप्रियता हासिल की थी। वहीं शर्वरी इसके साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करेंगी।

निर्देशक शर्मा ने कहा, ‘‘फिल्म ‘गली बॉय’ से ही सिद्धांत सबकी नजरों में बने हुए हैं। हमें खुशी है कि वह बंटी का किरदार निभाएंगे। वह बेहतरीन अभिनेता हैं, आकर्षक हैं और किरदार के लिए बिल्कुल सही हैं।’’ उन्होंने कहा कि शर्वरी एक बेहतरीन अदाकारा हैं।

इसे भी पढ़ें: फिल्म ''मर्दानी 2'' का रानी मुखर्जी ने किया प्रचार

शर्मा ने कहा ‘‘हम क्या कहना चाहते हैं यह समझने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।’’ फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई है। फिल्म ‘बंटी बबली’ 2005 में आई थी, जिसमें बंटी का किरदार अभिषेक बच्चन और बबली का किरदार रानी मुखर्जी ने निभाया था।

इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ''गुलाबो सिताबो'' की रिलीज डेट टली, क्या वजह है बिग बी?

प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला