अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा को डेट कर रहे है सिद्धांत चतुर्वेदी! कॉफी विद करण में एक्टर ने बताई सच्चाई

By रेनू तिवारी | Sep 08, 2022

बॉलीवुड एक्टर रणवीर कपूर के साथ जब सिद्धांत चतुर्वेदी ने गली बॉय से फिल्मों में डेब्यू किया तो लोग उनकी पर्सनैलिटी के कायल हो गये। उनकी एक्टिंग उनके स्टाइल को लोगों ने खूब पसंद किया खात तौर पर उन्हें फीमेल फैंस का खूब प्यार मिला। पहली ही फिल्म के हिट होने से सिद्धांत चतुर्वेदी को कई बड़ी फिल्में मिली। उन्होंने दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म गेहराइयां में भी रोमांस किया और अब कैटरीना कैफ के साथ फिल्म फोन भूत में नजर आने वाले हैं। फोन भूत की कास्ट करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंची। इस दौरान इशान खट्टर, कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी ने करण जौहर के साथ प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बारे में खूब बात की। 

 

इसे भी पढ़ें: भूपेन हजारिका: 17 साल की कल्पना लाजमी को दे बैठे थे दिल, निधन के बाद हुआ था खुलासा


कुछ रिपोर्टस् में दावा किया गया कि सिद्धांत चतुर्वेदी और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा एक दूसरे को डेट कर रहें हैं। ऐसे में करण के कानों में भी यह खबर पड़ी थी। इस लिए गर्लफ्रेंड को लेकर करण जौहर ने शो में सिद्धांत चतुर्वेदी से सवाल किया कि क्या वह किसी को डेट कर रहे हैं? ऐसे में सिद्धांत चतुर्वेदी ने करण जौहर को कहा कि वह बहुत ज्यादा सिंगल है। वह बहुत समय से किसी को भी डेट नहीं कर रहे हैं। यहां तक कि वह इतने सिंगल है कि हर जगह इशान खट्टर के साथ घूमते हैं। ऐसे में अब मेरे साथ घूमते-घूमते इशान खट्टर भी सिंगल हो गये हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: योग करते हुए Sonnalli Seygall ने शेयर किया फिटनेस वीडियो, बिकिनी पहना देखकर यूज़र्स ने लगा दी क्लास


इस बातचीत के दौरान इशान खट्टर ने ऐसा कहा कि वो बुरा मान जाएगी! इस बात से ऐसा लगा कि ईशान खट्टर के पास सिद्धांत चतुर्वेदी और उनकी प्रेमिका के बारे में बताने के लिए कुछ रहस्य थे। लेकिन सिद्धांत चतुर्वेदी ने साफ कहा कि मैं सिंगल हूं। 


फिल्म के मोर्चे पर रणवीर सिंह-आलिया भट्ट की गली बॉय के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाले सिद्धांत को हाल ही में दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे के साथ फिल्म 'गहराइयां' में देखा गया था। वह कैटरीना कैफ के साथ 'फोन भूत' और अनन्या के साथ 'खो गए हम कहां' में भी नजर आएंगे। बाद की फिल्म को जोया अख्तर द्वारा अभिनीत किया जा रहा है और आदर्श गौरव भी आगामी फिल्म का हिस्सा हैं।


मेगास्टार अमिताभ बच्चन की पोती नव्या की बात करें तो वह एक मिलेनियल ब्यूटी हैं। डिजिटल प्रौद्योगिकी और यूएक्स डिजाइन में न्यूयॉर्क के फोर्डहम विश्वविद्यालय से स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के बाद, उन्होंने आरा हेल्थ नाम की महिलाओं के लिए एक ऑनलाइन स्वास्थ्य सेवा पोर्टल की सह-संस्थापक बनने के लिए व्यवसाय की दुनिया में कदम रखा। वह अक्सर महिलाओं और शिक्षा से संबंधित विभिन्न मुद्दों के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट का उपयोग करती हैं।


प्रमुख खबरें

Allahabad उच्च न्यायालय ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह को दी जमानत

Odisha में भीषण गर्मी का प्रकोप, Bhubaneswar में तापमान 44.6 डिग्री सेल्सियस पहुंचा

Congress ने आचार संहिता के उल्लंघन पर Anurag Thakur के खिलाफ निर्वाचन आयोग से की शिकायत

हम जीवित हैं क्योंकि Modi ने हमारे लिए कोविड-19 के टीके की उपलब्धता सुनिश्चित की : Fadnavis