Confirmed! एकता कपूर की इस रोमांटिक वेब सीरीज ने नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला, क्या रश्मि देसाई होंगी लीड एक्ट्रेस

By रेनू तिवारी | Jun 12, 2020

साल 2014 में आलिया भट्ट और वरुण धवन की फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां रिलीज हुई थी। इस फिल्म में एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला बतौर लीड एक्टर नजर आये थे। फिल्म में सिद्धार्थ शुक्ला की पर्सनेलिटी देखने लायक थी। इस फिल्म के बाद सिद्धार्थ कई टीवी शो में नजर आये लेकिन रश्मि देसाई के साथ हुए विवाद के बाद उन्होंने काम से ब्रेक ले लिया था। लंबे समय बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 से दमदार वापसी की। सिद्धार्थ शुक्ला ने शो को बहुत ही दमदार तरीके से खेला और आखिर में बिग बॉस 13 की ट्रोफी हासिल की। 

इसे भी पढ़ें: पत्नी के अंतिम संस्कार में बनारस जाना है, सोनू सूद ने इस दर्दनाक ट्वीट करने वाले परिवार की ऐसे की मदद!

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर एक और शानदार खबर आ रही हैं। सिद्धार्थ शुक्ला एकता कपूर की रोमांटिक वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के सीजन 3 (Broken But Beautiful season 3) में बतौर लीड एक्टर नजर आने वाले हैं। इंडिया टूडे के साथ बात चीत में सिद्धार्थ शुक्ला ने खुद इस बाद का खुलासा किया था। अभी तक सिद्धार्थ शुक्ला के अपोजिट कौन सी एक्ट्रेस होगी ये तय नहीं हुआ हैं। 

इसे भी पढ़ें: क्या 'सीक्रट बेटी' की सच्चाई छुपाने के लिए शादी करने जा रहे हैं ब्रैड पिट और जेनिफर ऐनिस्‍टन?

दरअसल ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के सीजन 3 (Broken But Beautiful season 3) की घोषणा करते हुए एकता कपूर ने दर्शकों से वेब सीरीज में लेने के लिए खूबसूरत जोड़ी का सुझाव मांगा था।  इसके जवाब में एकता कपूर के कमेंट बॉक्स में ज्यादातर लोगों ने एक्टर के तौर पर सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लिया था। इसके बाद बतौर एक्ट्रेस सिद्धार्थ और रश्मि देसाई के फैंस ने सिद्धार्थ और रश्मि का नाम सजेस्ट किया और कुछ लोगों ने सिद्धार्थ शुल्का और शहनाज गिल की जोड़ी को साथ में देखने की ख्वाहिश जताई। 

अब फिलहाल सिद्धार्थ का नाम तो फाइनल हो गया हैं लेकिन सीरीज में लीड एक्ट्रेस कौन होगा ये नाम  अभी सस्पेंस बना हुआ हैें। दबी-दबी स्वर में अफवाह है कि शो में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ जेनिफर विंगेट भी नजर आ सकती हैं। आपको बता दें  कि ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के पिछले भागों में विक्रांत और हरलीन थे। जिनकी जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। 

 

प्रमुख खबरें

Bharat Biotech के प्रवर्तक कृष्णा एल्ला इंडियन वैक्सीन मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन के नए अध्यक्ष

क्या औरतें हैं ये.. जब चमकीला की शूटिंग के दौरान दिलजीत दोसांझ को हुई थी शर्मिंदगी, इम्तियाज अली ने किया खुलासा

अमेरिका में हार्वर्ड यूनिवर्सिटी पर लगाया फिलिस्तीनी झंडा, विरोधी प्रदर्शन में 900 छात्र गिरफ्तार

कांग्रेस नेता शरणकुमार मोदी के खिलाफ ‘रिश्वत’ का मामला दर्ज : Election Commission