RCB की शानदार WPL जीत पर एक्टर Siddharth ने वीडियो शेयर करके महिलाओं पर कसा तंज, सोशल मीडिया पर लोगों ने लगा दी क्लास

By रेनू तिवारी | Mar 18, 2024

अभिनेता सिद्धार्थ ने रविवार शाम को अपने एक्स अकाउंट पर कुछ विडंबनापूर्ण बात बताई। अभिनेता ने 'भारत में पितृसत्ता' का आह्वान करते हुए बताया कि कैसे भारी संख्या में पुरुष रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की महिला टीम के महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) जीतने का जश्न मनाने के लिए बेंगलुरु की सड़कों पर उतर रहे थे। हालाँकि, कई नेटिज़न्स उनकी बात से सहमत नहीं करते दिखे।


सिद्धार्थ ने एक वीडियो साझा किया जिसमें बेंगलुरु की सड़कें डब्ल्यूपीएल में आरसीबी की जीत का जश्न मना रहे लोगों से भरी हुई दिखाई दे रही हैं। कई लोग इस बात से बहुत खुश थे कि महिला टीम ने वह हासिल कर लिया जो पुरुष टीम वर्षों से नहीं कर सकी। हालाँकि, अभिनेता ने बताया कि यह केवल पुरुष ही थे, जो जश्न मना रहे थे। इस जश्न में कोई महिला नहीं शामिल थी। 

 

इसे भी पढ़ें: The UP Files: अभिनेता मनोज जोशी ने कहा- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ राजनीति के चाणक्‍य हैं

 

उन्होंने लिखा, ''महिलाओं की एक टीम ने टूर्नामेंट जीता लेकिन जश्न मनाने के लिए सड़क पर एक भी महिला नहीं आई। भारत में पितृसत्ता का एक सर्वोत्कृष्ट क्षण।” जब नेटिज़न्स रक्षात्मक हो गए और उनसे पूछा कि पुरुष महिलाओं की जीत का जश्न क्यों नहीं मना सकते, तो उन्होंने अपनी बात को नजरअंदाज करते हुए विस्तार से कहा, “स्पष्ट करने के लिए, उपरोक्त ट्वीट इस बारे में है कि भारत में सार्वजनिक स्थान महिलाओं के लिए कैसे दुर्गम हैं, खासकर रात के समय में। इरादा महिलाओं की उपलब्धि के एक प्रतिष्ठित उदाहरण के लिए भी, सड़कों पर पुरुषों की तरह जश्न मनाने में महिलाओं की असमर्थता की विडंबना को उजागर करना था।

 

इसे भी पढ़ें: Elvish Yadav की गिरफ्तारी को लेकर Munawar Faruqui से पूछे गये सवाल, जानें कैसा रहा Bigg Boss 17 विजेता का रिएक्शन


उसके बाद भी, जब कई नेटिज़न्स रक्षात्मक हो गए, तो एक प्रशंसक ने लिखा, "यह तथ्य कि उत्तरों में लगभग किसी को भी वास्तव में बात समझ में नहीं आई, यह वास्तव में बता रहा है।" 

 

सिद्धार्थ को आखिरी बार 2023 की फिल्म चिट्ठा में देखा गया था, जिसे उन्होंने प्रोड्यूस भी किया था। एसयू अरुण कुमार द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक ऐसे शख्स की कहानी बताती है जिसकी दुनिया तब तबाह हो जाती है जब उसकी प्यारी भतीजी लापता हो जाती है। चिट्ठा बाल यौन शोषण के विषय से संबंधित है।


सिद्धार्थ जल्द ही शंकर की इंडियन 2 में भी दिखाई देंगे, जिसमें कमल हासन, काजल अग्रवाल और रकुल प्रीत सिंह हैं। फिल्म का निर्माण 2019 से चल रहा है और 2020 में महामारी और सेट पर एक दुर्घटना के कारण फिल्म के पूरा होने में देरी हुई। फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और केवल कुछ गाने ही डिब्बाबंद होने बाकी हैं।


प्रमुख खबरें

घाटे में चल रही 2 कंपनियों के मर्जर का रिजल्ट 0 होगा, संजय निरुपम ने शरद पवार के कांग्रेस प्लान को लेकर साधा निशाना

Rahul Gandhi ने महिलाओं से किया वादा! सत्ता में आये तो गरीब औरतों को देंगे सालाना 1 लाख रुपये, पुरुषों को दी ये चेतावनी

रोजाना खाली पेट पियें मोरिंगा का पानी, मिलेंगे के गजब के फायदे

मिलावट का कहर, स्वास्थ्य के लिये जहर