राहुल से एक कदम आगे निकले सिद्धू, कहा- चौकीदार का कुत्ता भी चोर से मिल गया है

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Dec 02, 2018

जयपुर। राफेल विमान सौदे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार हमला कर रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से एक कदम आगे निकलते हुए पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने शनिवार को कहा कि 'चौकीदार का कुत्ता भी चोर से मिल गया है।' राजस्थान के अलवर जिले के खैरथल में चुनावी रैली में सिद्वू ने राफेल लडाकू विमान सौदे में कथित भ्रष्टाचार की ओर इशारा करते हुए कहा, ‘‘500 करोड़ रुपये का विमान 1600 करोड रुपये में खरीदा गया तो 1100 करोड रुपये किसकी जेब में डाले? 

इस पर जनता ने नारे लगाये कि ‘चौकीदार चौर है’ तो सिद्वू बोले कि 'चौकीदार का कुत्ता भी चोर से मिल गया है।' सिद्वू ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर हमला करते हुए कहा कि, ‘अंधा गुरु बहरा चेला, दोनों नरक में खेलम खेला।’ उन्होंने कहा, ‘‘आपने (भाजपा सरकार) ने किसानों की कमर तोड दी है।

 

यह भी पढ़ें: राहुल ने मुझे भेजा था पाक, अमरिंदर मेरे पिता समान: नवजोत सिंह सिद्धू

 

आप गरीब और किसानों के नहीं है आप अंबानी और अडाणी के हो। आप बडे़ बडे़ पूंजीपतियों की कठपुतली बन गये हो और वो रोज गाना गाते है कि नाच मेरी बुलबुल तुझे पैसा मिलेगा।’’ उन्होंने विश्वास जताया कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनेगी और सत्ता में आने में दस दिन के अंदर किसानों का कर्जा माफ कर दिया जायेगा और किसानों को उचित एमएसपी मिलेगा।

 

प्रमुख खबरें

Guru Gochar 2024: गुरु का राशि परिवर्तन इन 3 राशियों को मिलेगा भर-भर के कष्ट

Vladimir Putin के खतरनाक इरादे, पश्चिमी देशों के खिलाफ परमाणु अभ्यास करेगा रूस

पुलिस हिरासत से भागा खुंखार अपराधी, दिल्ली के लोधी कॉलोनी में हत्या के आरोप में थाने में बंद था

Sikkim Elections 2024: पूर्व सीएम चामलिंग ने राज्य में लगाया कुशासन का आरोप, कहा- यह आखिरी मौका