केजरीवाल ने पूरी तरह से पल्ला झाड़ लिया, आतिशी को सिसोदिया का बंगला किया अलॉट तो बीजेपी ने कसा तंज

By अभिनय आकाश | Mar 17, 2023

आतिशी को पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का बंगला आवंटित करने के दिल्ली सरकार के कदम पर विवाद छिड़ गया है। आतिशी को इस महीने की शुरुआत में मंत्रिमंडल में शामिल किया गया था। भाजपा ने इस कदम की निंदा करते हुए आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया के परिवार की देखभाल करने का वादा करने के बाद उनके भरोसेमंद लेफ्टिनेंट के परिवार से "अपना हाथ झाड़ लिया"।

इसे भी पढ़ें: Delhi: सौरभ भारद्वाज और आतिशी ने अपने-अपने विभागों का कार्यभार संभाला

सिसोदिया वर्तमान में ईडी की हिरासत में हैं। मथुरा रोड पर एबी -17 बंगले में रह रहे थे, जो पहले दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के साथ था। लोक निर्माण विभाग द्वारा आतिशी को बंगला आवंटित किया गया था। सिसोदिया दिल्ली आबकारी नीति मामले में न्यायिक हिरासत में हैं, जहां यह आरोप लगाया गया है कि आप नेता को घूस मिली थी। एक सरकारी अधिकारी ने कहा कि यह एक नियमित अभ्यास है। चूंकि सिसोदिया ने इस्तीफा दे दिया है, इसलिए उनका बंगला आतिशी को फिर से आवंटित किया जाएगा। यह बंगला 2015 में सिसोदिया को आवंटित किया गया था, जब अरविंद केजरीवाल की पार्टी दिल्ली में सत्ता में आई थी।

इसे भी पढ़ें: Raftaar Top 10 News I तालिबानी गवर्नर की बम धमाके में मौत, फेसबुक की पैरेंट कंपनी मेटा महिलाओं को कम देती है सैलरी

भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा आवंटन आदेश साझा करते हुए पूछा कि अगर आतिशी को बंगला आवंटित किया गया तो मनीष सिसोदिया का परिवार कहां जाएगा। बग्गा ने पूछा कि सिर्फ 15 दिन में केजरीवाल ने 26 फरवरी से जेल में बंद सिसोदिया से पूरी तरह हाथ धो लिया है। सिसोदिया का बंगला आतिशी मार्लेना को आवंटित किया गया था। उसकी मां, पत्नी और बच्चे कहां जाएंगे? 

प्रमुख खबरें

स्त्री-पुरूष समानता वाले संगठनों के प्रति महिला कर्मचारी अधिक वफादारः Report

Hajipur Lok Sabha Election 2024: पिता के गढ़ में जीत पाएंगे चिराग पासवान, राजद के शिवचंद्र राम से है मुकाबला

मयंक यादव का साथ नहीं छोड़ रही बुरी किस्मत! टी20 वर्ल्ड कप के लिए टिकट कटने से पहले ही बिगड़ गया खेल

NDA से हटने के बाद अकाली दल के पीछे पड़ी केंद्रीय एजेंसियां, सुखबीर बादल ने लगाया बड़ा आरोप