स्मृति का राहुल पर हमला, संसद में नहीं उठायी गयी अमेठी की समस्या

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 24, 2019

अमेठी (उप्र)। केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि 15 वर्षों से अमेठी के सांसद ने कभी संसद में यहां की समस्या नहीं उठायी।स्मृति ने गौरीगंज के जवाहर नवोदय विद्यालय परिसर में प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना का शुभारंभ करते हुए कहा कि जिन नामदारों ने यहां 55 साल राज किया, उन्होंने कभी अमेठी के विकास एवं यहां के किसानों के लिए नहीं सोचा।

 

स्मृति में कहा कि देश की मोदी और यूपी की योगी सरकार के प्रयास का परिणाम है कि घोषणा के 23 दिन में किसान सम्मान निधि के तहत अमेठी के तीन लाख 80 हजार किसानों को हर साल 6000 रुपये का लाभ मिलेगा।’’ उन्होंने कहा कि जो पिछले 15 सालों से अमेठी के सांसद हैं, उन्होंने कभी अमेठी की समस्या को संसद में नहीं उठाया।

 

इसे भी पढ़ें: स्मृति ईरानी ने नवजोत सिंह सिद्धू को आधुनिक भारत का जयचंद बताया

 

ऐसे नामदार लोगों ने केवल अमेठी के लोगों को छला है बल्कि गरीबों को धोखा दिया है जबकि उन्हीं के वोट की ताकत पर वह संसद पहुंचते रहे हैं। स्मृति ने अगले चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने की अपील करते हुए अमेठी में भाजपा सरकार द्वारा किये गये विकास के काम गिनाये।

 

प्रमुख खबरें

IAF Convoy Attack । आतंकियों की तलाश जारी, पूछताछ के लिए कई लोगों को हिरासत में लिया गया

नेतन्याहू के मंत्रिमंडल ने इजराइल में ‘Al Jazeera’ के कार्यालयों को बंद करने का फैसला किया

Vijay Wadettiwar के बिगड़े बोल, 26/11 मुंबई हमले में Pakistan को दी क्लीन चिट, RSS को बताया हेमंत करकरे की मौत का जिम्मेदार

रायबरेली और अमेठी में चुनाव प्रचार का नेतृत्व करेगीं Priyanka Gandhi, सोमवार से होगी चुनाव अभियान की शुरुआत