स्मृति ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- प्रियंका का चुनावी गणित कच्चा है

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 27, 2019

अमेठी। केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए दावा किया कि उनका चुनावी गणित कच्चा है। स्मृति ने गौरीगंज में एक जनसभा के दौरान कहा,  जो कांग्रेस उत्तर प्रदेश में 80 लोकसभा सीटों में से 20 सीट पर चुनाव लड़ रही है और उसकी एक नेता कहती हैं यूपी में घूम घूम कर सरकार बनाएंगे। जिनका गणित चुनाव से पहले ही इतना कच्चा है, चुनाव के बाद क्या हाल होगा। स्मृति ने कहा कि नामदार लोगों की यह सियासत रही है कि फूट डालो और राज करो। भाई भाई को लडाओ, धर्म जाति के नाम पर समाज को विभाजित करो, गरीब को गरीब बना कर रखो ताकि गरीब मदद के लिए हाथ जोडे़।

इसे भी पढ़ें: आजादी के इतने सालों बाद भी बुनियादी सुविधाओ से वंचित हैं अमेठी की जनता: ईरानी

राहुल गांधी पर हमला करते हुए स्मृति ने आरोप लगाया कि वह महिला सशक्तीकरण की बात तो करते हैं लेकिन केवल भाषण में। देश की बात तो दूर, अमेठी की महिलाओं के लिए एक शौचालय बनवाया हो तो बतायें, शौचालय बनवाने का काम, गरीब माता पिता के बेटे गरीबी में पलने वाले मोदी जी ने किया देश की बात छोडो अमेठी मे दो लाख शौचालय मोदी जी ने बनवाए हैं। स्मृति ने कहा कि 2014 में चुनाव हारने के बाद भी  मैंने अमेठी नही छोडा। अनेक सुविधाएं अमेठी में लेकर आई। एक भी विधानसभा ऐसी नहीं है जिसमें मैं भाजपा के किए गए कामों को ना गिना सकूं। तिलोई में 200 बेड का हॉस्पिटल खुला है। जगदीशपुर में कॉमन सेंटर, गौरीगंज में पहली खाद की रेक सेंटर नरेंद्र मोदी ने दिया है। 55 सालों तक अमेठी पर राज करने वाले नामदार आपका वोट लेकर केवल सत्ता सुख भोगे है लेकिन यहां के लिए सोचा नहीं।

 

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला