कुछ लोग मुझे हटाना चाहते हैं पर मैं काम करता रहूंगा: नीतीश कुमार

By अंकित कुमार | Jun 05, 2018

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मख्य विपक्षी RJD पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग मुझे हटाना चाहते हैं पर मैं काम करने में भरोसा रखता हूं। नीतीश ने तेजस्वी यादव पर हल्ला बोलते हुए कहा कि आजकल कुछ लोगों की ट्वीट करने के अलावा कोई काम नहीं है। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों की जुबान काफी चलने लगीं हैं। JDU के युवा सम्मेलन को संबोधित करते हुए नीतीश ने कहा कि मुझे विपक्ष के झूठे आरोपों की कोई परवाह नहीं है। 

राजद नेता तेजस्वी यादव पर परोक्ष वार करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज कहा कि अपने परिवार की वजह से राजनीति में आये युवा नेता ‘धन पाने’ करने के लिए जल्द पद हासिल करना चाहते हैं। किसी पार्टी या नेता का नाम लिये बिना राजनीतिक शख्सियतों द्वारा सोशल मीडिया का अत्यधिक इस्तेमाल करने की भी आलोचना की। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं है कि उनका क्या रूख हैं, किंतु वे बड़ी बड़ी बात करते हैं।’’ तेजस्वी अक्सर सोशल मीडिया पर नीतीश पर हमला बोलते हैं। 

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘राजनीति में युवाओं की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण है। छात्र रहने के दौरान हमने अनुभव हासिल किया था तथा मुझे यह देखकर प्रसन्नता होती है कि युवा पीढ़ी राजनीति में रुचि ले रही है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘किंतु आसपास देखने पर हमें ऐसे बहुत से युवा नेता दिखते हैं जो अपने परिवारों के कारण राजनीति में अपनी हैसियत बनाये हुए हैं। (वे) बुनियादी तौर पर धन बनाने के लिए पद हासिल करना चाहते हैं, जबकि हमारे समय में ऐसी बात नहीं थी।’’ राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के 28 वर्षीय छोटे पुत्र तेजस्वी यादव नीतीश को अक्सर ‘‘चाचा’’ कहकर संबोधित करते हैं। 

प्रमुख खबरें

इनकी नीयत में खोट है, इटावा में PM Modi ने खोली Samajwadi Party और Congress के तुष्टिकरण की पोल

संविधान की प्रस्तावना नहीं बदलेगी भाजपा सरकार, आरक्षण रहेगा बरकरार : Rajnath Singh

क्या आप भी बार-बार जिम जाना स्किप करते हैं? आज ही फॉलो करें ये टिप्स

अस्थायी रूप से निलंबित किए गए Bajrang Punia, पहलवान ने दी सफाई, NADA पर लगाया ‘एक्सपायर हो चुकी किट’ देने का आरोप