Sonakshi Sinha की Dahaad के आगे फीका पड़ने वाला है अभिनेताओं का स्टारडम, सीरीज में सबसे बढ़कर है अभिनेत्री का अभिनय

By एकता | May 03, 2023

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड के बाद अब ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं। सोनाक्षी अमेज़न प्राइम वीडियो की आगामी वेब सीरीज 'दहाड़' में एक निडर पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। वेब सीरीज का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है, जो काफी शानदार है। दहाड़ का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इसके अलावा इसमें सोनाक्षी की एक्टिंग से भी लोग काफी प्रभावित नजर आ रहे हैं। इसलिए सोशल मीडिया पर अभिनेत्री के अभिनय की जमकर तारीफे हो रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Alia Bhatt का 1000 मोतियों से सजा ऑउटफिट जिस ड्रेस से था प्रेरित, उस ओरिजनल गाउन को Dua Lipa ने Met Gala 2023 में पहना


'दहाड़' के 2 मिनट 32 सेकंड के ट्रेलर की शुरुआत एक 28 वर्षीय महिला कृष्णा के अपहरण से शुरू होती है। इसके बाद एक-एक कर पुलिस अफसरों को 27 अन्य महिलाओं के अपहरण और मौतों के मामलों का पता चलता है। बस फिर क्या शुरू हो जाता है चूहे और बिल्ली का खेल। इस खेल में बिल्ली हैं सोनाक्षी सिन्हा, जो दबंग पुलिस अफसर अंजलि भाटी का किरदार निभा रही हैं, और चूहा है विजय वर्मा, जो सीरियल किलर की भूमिका में है। ट्रेलर में, सोनाक्षी राजस्थानी बोली और बड़े ही धाकड़ अंदाज में नजर आ रही है। वहीं सीरियल किलर की भूमिका में विजय वर्मा अपने किरदार के साथ न्याय करते दिख रहे हैं। इन दोनों के अलावा सीरीज में गुलशन देवैया, सोहम शाह भी अभिनय करते नजर आएंगे।


 

इसे भी पढ़ें: Bodyguard की शादी में शामिल हुए Kartik Aaryan, सादगी ने जीता सोशल मीडिया यूजर्स का दिल


'दहाड़' एक थ्रिलर वेब सीरीज है, जो 12 मई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। भारत में रिलीज करने से पहले सीरीज का 22 फरवरी को जर्मनी में 73वें बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर किया गया। दहाड़ बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर होने वाली भारतीय वेब सीरीज है, जो अब ओटीटी पर धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

प्रमुख खबरें

DC vs LSG IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को दी मात, प्लेऑफ के लिए Delhi की राह मुश्किल

कोई ‘लहर’ नहीं है, प्रधानमंत्री Narendra Modi की भाषा में केवल ‘जहर’ है : Jairam Ramesh

Rae Bareli से Rahul का चुनाव लड़ना India गठबंधन का हौसला बढ़ाने वाला: Pilot

महा विकास आघाडी Maharashtra में लोकसभा चुनाव में अधिकतम सीट जीतेगा : Aditya Thackeray