Bharat Jodo Yatra: राजस्थान में राहुल के साथ जन्मदिन मनाएंगी सोनिया गांधी, जानें क्या है पूरा प्लान

By अभिनय आकाश | Dec 08, 2022

राहुल गांधी इन दिनों अपनी भारत जोड़ो यात्रा पर हैं। वहीं खबर है कि संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन की अध्यक्ष और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी 9 दिसंबर को राजस्थान के कोटा में अपने बेटे राहुल के साथ अपना जन्मदिन मनाएंगी। पार्टी के एक वरिष्ठ पदाधिकारी के हवाले से हिन्दुस्तान टाइम्स ने एक रिपोर्ट में ये दावा किया है। सोनिया गांधी के साथ उनकी बेटी प्रियंका वाड्रा के भी शामिल होने की उम्मीद है। 

इसे भी पढ़ें: PM के अपमान से किसका नुकसान: मौत का सौदागर से रावण तक, मोदी को अब तक मिली 50 गालियां

चार दिसंबर को राजस्थान में प्रवेश करने वाली यात्रा बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री व भारतीय जनता पार्टी की नेता वसुंधरा राजे के गृहनगर झालवाड़ा को पार कर कोटा पहुंची। सोनिया गांधी का जन्मदिन 9 दिसंबर को आ रहा है। तैयारियां की जा रही हैं और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और अन्य वरिष्ठ उनकी यात्रा के दौरान वहां होंगे। यात्रा गुरुवार को एक दिन के लिए रोकी जानी थी, लेकिन सोनिया गांधी के प्रोग्राम की वजह से अब इसे 9 दिसंबर को स्थानांतरित कर दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: Bharat Jodo Yatra : राहुल ने कोटा शहर से 92वें दिन की पदयात्रा शुरू की, बड़ी संख्या में एकत्रित छात्रों से की बात

कांग्रेस शासित राज्य राजस्थान में पार्टी नेता राहुल गांधी की अगुवाई वाली भारत जोड़ो यात्रा 5 दिसंबर को सुबह शुरू हुई और पहले दिन लगभग 27 किलोमीटर की दूरी तय की। राहुल गांधी ने राज्य में अपनी पहली नुक्कड़ सभा में बीजेपी और आरएसएश पर निशाना साधते हुए सवाल किया कि वे जय सियाराम क्यों नहीं बोलते हैं।  

प्रमुख खबरें

मेरे साथ बहुत बुरा हुआ...स्वाति मालीवाल ने तोड़ी चुप्पी, बीजेपी से क्या की गुजारिश

Open AI का नया GPT-4o मॉडल क्या है? अबतक का सबसे तेज और शक्तिशाली AI, जानें इसकी खासियत

दीदी, वाम और श्रीराम: बंगाल का चुनाव, सबका अपना-अपना दांव, प्रदेश की सियासी लड़ाई के पूरे परिदृश्य को 5 प्वाइंट में समझें

जो महंगाई पहले डायन थी, अब महबूबा हो गई है, तेजस्वी का भाजपा पर वार, बोले- PM Modi से नहीं चलता देश