सागर हत्याकांड में हुई लड़की की एंट्री, सुशील के करीबी की करतूत पर भी हुआ खुलासा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 17, 2021

जूनियर पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। मामले में हाल ही में सुशील कुमार को जान से मारने की साजिश रचने के तथ्य सामने आए थे। जिसके बाद ये माना जा रहा है कि अब ये केस नया मोड़ ले सकता है। मामले में हैरान करने वाली बात ये भी है कि पुलिस अभी तक वारदात वाली रात के सुशील कुमार के कपड़ो को बरामद नहीं कर पाई है।

मामले में गर्लफ्रेंड की एंट्री

वहीं अब इस केस में एक और नया खुलासा हुआ है। दरअसल इस मामले में अब लड़की की भी एंट्री हो गई है। दिल्ली पुलिस ने जांच में पाया है कि इसी साल फरवरी में सोनू महल ने उज्बेकिस्तान की रहने वाली अपनी गर्लफ्रेंड को उसका जन्मदिन मनाने के लिए फ्लैट पर बुलाया था। इसी दौरान दोपहर में सोनू और सागर बाजार से कुछ सामान लाने बाहर गए तभी सुशील के करीबी और खास सहयोगी अजय सहरावत ने फ्लैट पर पहुंचकर युवती को अपमानित किया। पुलिस के सूत्रों की मानें तो अजय ने उस युवती के साथ मारपीट भी की थी। जब सोनू और सागर फ्लैट पर पहुंचे तो युवती ने सारी कहानी बताई।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली की अदालत ने सुशील कुमार की न्यायिक हिरासत 25 जून तक बढ़ाई

मामले में हो चुकी है 11 लोगों की गिरफ्तारी

इसके बाद सोनू ने अजय को फोन पर जमकर गालियां दी और जल्द ही देख लेने की धमकी दी। बता दें कि इस मामले में सीबीआई ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अबतक मामले में 11 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है जिनमें दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार भी शामिल हैं। इस मामले में सुशील का नाम सामने आने के बाद उनपर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। जहां एक तरफ रेलवे ने उन्हें उनके पद से हटा दिया है तो वहीं दूसरी तरफ खबरें ये भी हैं कि जल्द ही सरकार भी सुशील से सारे मेडल वापस लेने वाली है।

18 दिन की फरारी के बाद सुशील की हुई थी गिरफ्तारी

बता दें कि सुशील कुमार पर अपने ही जूनियर पहलवान सागर धनखड़ की जान लेना का आरोप लगा है। वारदात को 5 मई को छत्रसाल स्टेडियम में अंजाम दिया गया था। वारदात के बाद सुशील कुमार स्टेडियम में ही सो गए लेकिन जब उन्हें सागर के मौत की जानकारी मिली तो वो फरार हो गए। 18 दिन की फरारी के बाद सुशील कुमार को गिरफ्तार किया गया था और फिलहाल इन दिनों वो जेल में ही बंद हैं।   



प्रमुख खबरें

Bihar: तेजस्वी का तंज, बोले- नौजवानों का शादी ही नहीं होने दे रहे PM Modi, नौकरी मिलता तभी ना मंगलसूत्र पहनाता

Vvs Laxman नहीं बल्कि स्टीफन फ्लेमिंग बनेंगे भारतीय टीम के हेड कोच! BCCI और CSK के दिग्गज के बीच हुई बात- रिपोर्ट

Azam Khan, अन्य की पुनरीक्षण याचिका पर निर्णय सुरक्षित

Summer Makeup Tips: गर्मियों में मेकअप के दौरान इन बातों का रखें खास ख्याल, वरना स्किन कर सकती है सफर