कांग्रेस में शामिल हो रहे सोनू सूद? CM चन्नी संग गुप्त मीटिंग के बाद अब सिद्धू से कर सकते हैं मुलाकात

By अभिनय आकाश | Nov 13, 2021

पिछले लॉकडाउन में लोगों की मदद कर लोगों के मसीहा बने अभिनेता सोनू सूद एक बार फिर से चर्चा में हैं। वैसे तो सोनू सूद ने साल 2020 के लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों की मदद की है। तब से वो अक्सर ही चर्चा में रहते हैं। लेकिन इस बार सोनू किसी मदद की वजह से नहीं बल्कि किसी और वजह से चर्चा में हैं और वो वजह है उनका सियासी डेब्यू। ऐसी खबर सामने आ रही है और ऐसे सवाल उठ रहे हैं कि क्या सोनू सूद कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। वैसे तो बीते रोज ये खबर थी कि सोनू सूद का झुकाव आम आदमी पार्टी की तरफ है और वो पंजाब में सियासी आजमाइश कर सकते हैं। इन खबरों के बाद कांग्रेस भी सोनू सूद की नब्ज टटोलने में जुट गई है। 

सिद्धू कर सकते हैं मुलाकात

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पंजाब के कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू सोनू सूद से मिलने के लिए मोगा पहुंच सकते हैं। सिद्धू के आने की खबर मिलते ही मोगा में सोनू सूद के घर पर हलचल भी तेज हो गई है। सुरक्षा के भी कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। सोनू सूद भी अपने आवास के अंदर हैं, लेकिन मीडिया को एंट्री नहीं दी जा रही है।

इसे भी पढ़ें: चार राज्यों में BJP बहुमत लाएगी, पंजाब में कांग्रेस सत्ता गंवाएगी, चुनाव से पहले आए ताजा सर्वे में क्या है जनता का मूड?

सीएम चन्नी संग गुप्त मीटिंग

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस के पंजाब प्रभारी हरीश चौधरी और मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने सूद के साथ गुप्त मीटिंग की है। मीटिंग में सोनू सूद से ये समझने की कोशिश की गई है कि वो खुद राजनीति में आना चाहते हैं या अपने परिवार के किसी सदस्य को सियासी अखाड़े में उतारने की ख्वाहिश रखते हैं। लंबे वक्त तक चली इस गुप्त बैठक की जानकारी को पूरी तरह से गुप्त रखा गया है। इसके साथ ही ये भी खबर है कि पंजाब सरकार सोनू सूद को अपनी योजनाओं का  ब्रॉड एम्बेसडर बनाना चाहती है। जिससे सरकार के बिजली-पानी, पेट्रोल डीजल से जुड़े फैसलों का प्रचार हो सके।

केजरीवाल से भी कर चुके हैं मुलाकात

गौरतलब है कि सोनू सूद इससे पहले दिल्ली के सीएम और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल संग भी मुलाकात हो चुकी है। जिसके बाद से ये चर्चा तेज हो गई थी कि वो आप की तरफ से चुनावी मैदान में उतर सकते हैं और यहां तक की उनके मुख्यमंत्री चेहरा बनाए जाने की भी चर्चा होने लगी थी। हालांकि सोनू सूद की तरफ से हमेशा सक्रिय राजनीति से इतर फिल्मों में ही काम करने को तरजीह देते नजर आते हैं।

 


प्रमुख खबरें

शादी में आमिर खान और एक्स वाइफ रीना दत्ता ने हाथ पकड़कर किया रोमांटिक डांस, बेटी इरा को कसकर गले लगाया, Watch Video

Andhra Pradesh Assembly Elections: क्या आंध्र प्रदेश में TDP की टूटती सांस को फिर मिलेगा सहारा, समझिए समीकरण

संदेशखाली की घटना को अभिषेक बनर्जी ने बताया मनगढ़ंत, स्टिंग वीडियो से गरमाई बंगाल की सियासत

4 जून के बाद कांग्रेस में एक और टूट होगी! प्रमोद कृष्णम का बड़ा दावा- साजिश की शिकार हुईं प्रियंका गांधी