सपा-बसपा गठबंधन पर बोले मिश्रा, भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने की है शुरुआत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 19, 2019

कोलकाता। बहुजन समाज पार्टी के वरिष्ठ नेता सतीश चन्द्र मिश्रा ने शनिवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में बसपा-सपा गठबंधन केन्द्र की ‘दलित-विरोधी’ और ‘अल्पसंख्यक-विरोधी’ राजग सरकार के अंत की शुरूआत है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की ओर से कोलकाता में आयोजित संयुक्त विपक्ष की रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार को सत्ता से बाहर करने में सपा-बसपा गठबंधन के बाद यह रैली अगला कदम है।

इसे भी पढ़ें: विपक्षी रैली में उठा EVM का मुद्दा, फारूक अब्दुल्ला ने बताया चोर मशीन

उन्होंने कहा कि इस ‘सफल’ रैली से पुष्टि हो गई है कि बाबा साहेब आंबेडकर द्वारा लिखे गए संविधान को सुरक्षित रखने के लिए भाजपा को हराना जरूरी है। बसपा प्रमुख मायावती के प्रतिनिधि के रूप में रैली में शामिल हुए मिश्रा मंच पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ बैठे थे। वहीं पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण शौरी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को सत्ता से बाहर करने के लिए विपक्ष को साथ मिलकर लड़ना होगा। विपक्षी दलों को चुनाव में साथ मिलकर भाजपा के खिलाफ एक उम्मीदवार उतारना चाहिए।

प्रमुख खबरें

BJP की झूठी सरकार को जनता के सच्चे सवालों का सामना करना होगा, जलेसर में रैली के दौरान AKhilesh Yadav ने केंद्र पर साधा निशाना

Gujarat News । मौलवी रच रहा था BJP नेताओं की हत्या की साजिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार, WhatsApp से मिली अहम जानकारी

कर्नाटक में कांग्रेस सरकार प्रज्वल की दुष्कर्म पीड़िताओं को वित्तीय सहायता देगी

प्रधानमंत्री मोदी भगवान राम के नाम पर वोट मांगेंगे, लेकिन विकास और महंगाई पर नहीं बोलेंगे : Sanjay Raut