'मुसलमानों के वोटों की तिजारत कर रही है सपा', मौलाना शहाबुद्दीन बोले- जो भाजपा को हराएगा हम उसको देंगे वोट

By अंकित सिंह | May 02, 2024

ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन रज़वी बरेलवी ने आरोप लगाया है कि सपा "अल्पसंख्यक वोट बेच रही है"। उन्होंने समुदाय से सपा प्रमुख अखिलेश यादव और उनकी पार्टी का "बहिष्कार" करने और या तो बसपा को वोट देने या नोटा दबाने का आह्वान किया। मौलवी ने कहा, 'अखिलेश ने कभी हमारा साथ नहीं दिया और हमारे नेताओं को उचित सम्मान नहीं दिया. यहां तक ​​कि सपा के दिग्गज नेता आजम खान को भी पार्टी के पोस्टरों में जगह नहीं दी गई। इससे साफ पता चलता है कि उन्हें हममें कोई दिलचस्पी नहीं है।'

 

इसे भी पढ़ें: Uttar Pradesh के इटावा में महिला ने बच्चे के साथ ट्रेन के सामने छलांग लगाई, दोनों की मौत



यह याद किया जा सकता है कि रविवार को बरेली में अखिलेश की एक चुनावी रैली में आला हजरत दरगाह से जुड़े सपा सदस्य हैदर अली को मंच पर आमंत्रित नहीं किए जाने के बाद सपा और शहाबुद्दीन के बीच तनाव पैदा हो गया था। बाद में अली ने अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और शहाबुद्दीन ने भी इस मामले को उठाया, जिसे उन्होंने "अपमान" बताया। सपा के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष अनीश अहमद खान ने कहा, ''शहाबुद्दीन मुसलमानों को बदनाम कर रहे हैं। सपा में आजम खान का कद अभी भी वही है। उनकी तस्वीरें राज्य के सभी पार्टी कार्यालयों में मौजूद हैं। वह हमारी पार्टी के संस्थापक सदस्य हैं।”

 

इसे भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव: बृजभूषण सिंह का कटेगा टिकट! बेटे को मिल सकता है कैसरगंज सीट से चुनाव लड़ने का मौका


उन्होंने कहा कि मुस्लिम समाज को आगे बढ़ाना ही उनका एकमात्र मकसद है। उन्होंने दावा किया कि हम उस दल को अपना समर्थन देंगे, जो भाजपा को हराएगा। चाहें वह किसी भी दल का प्रत्याशी हो। उन्होंने कहा कि यह लोकसभा चुनाव विकास के मुद्दे पर शुरू हुआ था। अब हिंदू-मुस्लिम के आधार पर ध्रुवीकरण हो रहा है। आने वालों दिनों में सर्जिकल स्ट्राइक भी सुनने को मिलेगी। उन्होंने कहा कि यह चुनाव है, इसलिए अखिलेश यादव मुख्तार अंसारी के यहां फातिहा पढ़ने चले गए। वरना वह नहीं जाते। साथ ही कहा कि आजम खां जेल में हैं। इसके लिए अखिलेश यादव जिम्मेदार हैं। 

प्रमुख खबरें

PoK में झड़पों के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने स्थानीय मुद्दों के हल के लिए समिति गठित की

कांग्रेस ‘परिवारवाद मोह’ में फंस गई है: नायब सिंह सैनी

Madhya Pradesh : नशे के आदी व्यक्ति ने पिता की हत्या की, मां को जख्मी किया

भाजपा लोकसभा चुनाव में लोगों तक अपनी बात पहुंचाने में विफल रही है : Uddhav