दो चरणों की वोटिंग से स्पीडब्रेकर दीदी की नींद पर लगा ब्रेक: मोदी

By अभिनय आकाश | Apr 20, 2019

कोलकाता। तीसरे चरण के लोकसभा चुनाव के लिए पार्टियां जोर-शोर से प्रचार प्रसार में जुटी हैं। आज पीएम मोदी पश्चिम बंगाल के बालूरघाट में रैली को संबोधित किया। नरेंद्र मोदी ने टीएमसी और ममता बनर्जी पर तीखे हमले किए। ममता बनर्जी को स्पीडब्रेकर दीदी बताते हुए मोदी ने कहा कि दो चरणो के मतदान के बाद उनकी नींद पर ब्रेक लग गया है। पीएम ने रैली में आए लोगों का बंगाली में बोलकर स्वागत किया।

इसे भी पढ़ें: व्यापारी सम्मेलन में बोले मोदी, ईज ऑफ़ डूइंग बिजनेस में देश को 50वें स्थान पर पहुंचा दूंगा

मोदी ने कहा कि इसस बार बंगाल में कुछ बड़ा होगा। युवाओं ने बढ़-चढ़कर मतदान किया है। बंगाल में हिंसा करने वाले लोगों को सजा मिलेगी। पश्चिम बंगाल में गरीब लोगों को और गरीब रखने के लिए षड़यंत्र किया जा रहा है। मोदी ने कहा कि चिटफंड घोटाले के आरोपियों को गरीब के आंसुओं का हिसाब देना होगा। भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए दीदी धरने पर बैठ जाती है। पश्चिम बंगाल में पूजा करना, यात्रा निकालना मुश्किल है।ममता दीदी ने जो पश्चिम बंगाल में उसके लिए उन्हें इस महान धरती और इतिहास माफ नहीं करेगा, ना ही भविष्य माफ करेगा। ममता दीदी पर आपने विश्वास किया, लेकिन मां, माटी और मानुष को उन्होंने धोखा दिया।

इसे भी पढ़ें: मोदी के समर्थन में आये ‘तूफान’ ने विपक्षियों को साथ आने पर मजबूर किया: भाजपा

पीएम ने कहा कि देश में पहली बार अपना चुनाव प्रचार कराने के लिए दूसरे देश से लोगों को बुलाया गया। ममता दीदी बंगाल का मॉडल पूरे देश में लागू करने की बात करती हैं। इस मॉडल में गरीबों को गरीब रखा जाता है और धार्मिक कार्य करने की अनुमति नहीं दी जा सकती है। अपनी तिजोरी भरने के लिए, अपने वोट बैंक के लिए, तुष्टीकरण के लिए दीदी किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। मोदी ने कहा कि जब हमारे सपूतों ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों को साफ किया, तब दीदी उन लोगों में से थीं, जिन्होंने इसका सबूत मांगा। दीदी, सबूत ही खोजने हैं तो जरा चिटफंड के घोटालेबाजों के सबूत खोजो।

प्रमुख खबरें

Madhya Pradesh : मरम्मत के लिए खड़ी बस के खाई में गिरने से 10 यात्री घायल

ED ने अंतरराष्ट्रीय मादक पदार्थ तस्करी गिरोह मामले में उत्तराखंड के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया

Lok Sabha Election 2024: BJP में शामिल हुए दिल्ली-पंजाब के 1500 ज्यादा सिख, नड्डा बोले- ये हमारे लिए गौरव और खुशी की बात

Apple का सबसे बड़ा iOS तहलका मचाने को तैयार, फीचर्स जानकर चौंक जाएंगे आप