मुल्लापेरियार बांध से पानी छोड़े जाने के बारे में स्पष्टीकरण दें स्टालिन: अन्नाद्रमुक

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 30, 2021

चेन्नई। तमिलनाडु में विपक्षी दल अन्नाद्रमुक ने शनिवार को मांग की कि केरल द्वारा मुल्लापेरियार बांध से पानी छोड़ने के विषय पर मुख्यमंत्री एम के स्टालिन स्पष्टीकरण दें और इस मुद्दे पर तत्काल हस्तक्षेप करें। अन्नाद्रमुक के समन्वयक ओ पनीरसेल्वम ने बांध की पूर्ण क्षमता 142 फुट तक जलस्तर पहुंचने से पहले ही पानी छोड़े जाने पर कड़ी आपत्ति जताते हुए दावा किया कि केरल ने शुक्रवार को तमिलनाडु के अधिकारियों की उपस्थिति में मुल्लापेरियार बांध से 514 क्यूसेक पानी छोड़ा।

इसे भी पढ़ें: धर्म को लेकर किसी पर हमला करना सबसे दयनीय बात: विराट कोहली ने शमी को ट्रोल करने वालो को लताड़ा

पनीरसेल्वम ने यहां जारी एक वक्तव्य में केरल सरकार पर उच्चतम न्यायालय के आदेश के खिलाफ जाने का आरोप लगाया। उल्लेखनीय है कि 2014 में न्यायालय ने कहा था कि मुल्लापेरियार बांध में 142 फुट तक पानी का संग्रह किया जा सकता है। इसमें उन्होंने कहा, ‘‘मीडिया में आई खबरों में बताया गया कि केरल के सिंचाई मंत्री, केरल के राजस्व मंत्री और इडुक्की के जिलाधिकारी की मौजूदगी में केरल ने इस जलाशय से 514 क्यूसेक पानी छोड़ा।

प्रमुख खबरें

Weather Update: दिल्ली में वीकेंड पर बारिश के आसार, उत्तर भारत के लिए IMD ने जारी की ये चेतावनी, हिमाचल प्रदेश में भी आएगा वर्षा को तेज झौंका

आयरलैंड से हार के बाद पाक पूर्व कप्तान ने जताई चिंता, कहा- बाबर आजम को दोबारा कप्तानी सौंपना...

Madhubani Lok Sabha Seat: राजद-कांग्रेस के गढ़ में BJP ने 2009 में लगाई थी सेंध, लगातार चौथी जीत पर नजर

कांग्रेस पार्टी अमेठी और रायबरेली में बड़े अंतर से जीत हासिल करेगी : Bhupesh Baghel