सौतेली भाई-बहन ने रचाई शादी, हनीमून का वीडियो भी इंटरनेट पर किया पोस्ट, देखकर भड़के लोग

By एकता | Nov 11, 2022

दुनियाभर में मौजूद न जानें कितने लोग हर दिन सोशल मीडिया पर अपनी लव स्टोरी शेयर करते हैं, लेकिन बहुत ही कम इनमें से वायरल होती हैं। सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली कई लव स्टोरी लोगों को रिश्तों के बारे में सोचने पर मजबूर कर देती हैं। ऐसी ही एक लव स्टोरी इन दिनों सोशल मीडिया पर छायी हुई हैं, जिसके बारे में सुनकर दुनियाभर के लोग काफी हैरान रह गए हैं और तरह-तरह की प्रक्रिया देते नजर आ रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: चीन अंतरिक्ष में भेज रहा है बंदर, जीरो ग्रेविटी में प्रजनन की संभावना पर होगी रिसर्च, पहले भी हो चुके हैं ऐसे प्रयोग


यह लव स्टोरी 23 साल की मटिल्डा और 27 साल के सामुली एरिक्सन की है। कपल फिनलैंड के हेलसिंकी शहर का रहने वाला है और रिश्ते में दोनों एक-दूसरे के सौतेले भाई-बहन लगते हैं। हालाँकि, दोनों का यह रिश्ता पहले भाई-बहन वाला नहीं था। दरअसल, मटिल्डा और सामुली पहले एक-दूसरे को जानते थे और दोस्त थे। लेकिन साल 2019 में, मटिल्डा की माँ और सामुली के पिता ने शादी रचा ली, जिसके बाद कपल एक-दूसरे के भाई-बहन बन गए।

 

इसे भी पढ़ें: Relationship Tips: शादी से पहले शारीरिक रिश्ते बनाने के हैं कई फायदे, इसके नुकसान भी जान लीजिये


कपल ने टिकटॉक पर अपने रिश्तों के बारे में बातें की हैं। मटिल्डा ने बताया कि वह सामुली से अपनी माँ के 50वें जन्मदिन की पार्टी में मिली थीं, इसके एक हफ्ते बाद हम दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया। फिर हमने एक दूसरे से शादी करने के फैसला किया। इस फैसले में हमारे माँ-बाप ने भी हमारा साथ दिया। बता दें, मटिल्डा और सामुली साल 2019 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ने पिछले साल अक्टूबर में सगाई की थीं, जिसके बाद उन्होंने इस साल अगस्त में शादी भी कर ली। दोनों अपने रिश्ते में भले ही खुश हैं, लेकिन सोशल मीडिया यूज़र्स को उनका साथ होना बिलकुल भी पसंद नहीं आ रहा है। ज्यादातर लोग इस रिश्ते को बकवास बता रहे हैं।


प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA