IPL के जरिये वापसी करेंगे स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 08, 2019

सिडनी। पाकिस्तान के खिलाफ एक दिवसीय क्रिकेट श्रृंखला के आखिरी दो मैचों के लिये स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर को आस्ट्रेलियाई टीम में शामिल नहीं किया गया है जबकि उन पर लगाया गया प्रतिबंध तब तक खत्म हो जायेगा। घायल तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क भी टीम से बाहर हैं जिन्हें श्रीलंका के खिलाफ कैनबरा में दूसरे टेस्ट के दौरान चोट लगी थी। स्मिथ और वार्नर पर गेंद से छेड़खानी प्रकरण के कारण लगाया गया प्रतिबंध 28 मार्च को खत्म हो रहा है यानी वे चौथे वनडे के लिये उपलब्ध थे। 

इसे भी पढ़ें: COA प्रमुख राय ने कहा, BCCI अब भी पाक पर अंतरराष्ट्रीय प्रतिबंध चाहता है

चयनकर्ता ट्रेवर होंस ने कहा ,‘‘उनके प्रतिबंध 28 मार्च को खत्म हो जायेंगे । दोनों कोहनी के आपरेशन के बाद रिहैबिलिटेशन में है और इस बात पर रजामंदी जताई गई कि वे इंडियन प्रीमियर लीग के जरिये वापसी करें।’’ उन्होंने कहा ,‘‘डेविड सनराइजर्स हैदराबाद के लिये और स्टीव राजस्थान रायल्स के लिये खेलेगा। हम उन दोनों और उनके आईपीएल क्लबों से संपर्क में रहेंगे क्योंकि हमें विश्व कप और एशेज पर फोकस करना है।’’

आस्ट्रेलियाई टीम:

आरोन फिंच (कप्तान), उस्मान ख्वाजा, शान मार्श, पीटर हैंडस्कांब, ग्लेन मैक्सवेल, एश्टोन टर्नर, मार्कस स्टोइनिस, एलेक्स कारे, पैट कमिंस, नाथन कूल्टर नाइल, झाय रिचर्डसन, केन रिचर्डसन, जासन बेहरेनडोर्फ, नाथन लियोन, एडम जाम्पा। 

प्रमुख खबरें

China ने 16वीं बार Uber Cup जीता, फाइनल में Indonesia को 3-0 से हराया

Mumbai के मन में हैं Prime Minister Narendra Modi, लोग बोले - अबकी बार 400 पार का नारा होगा पूरा

EVM एक चोर मशीन है, सुनिश्चित करें कि आपने सही पार्टी को वोट दिया है : Farooq Abdullah

IAF Convoy Attack । आतंकियों की तलाश जारी, पूछताछ के लिए कई लोगों को हिरासत में लिया गया