कमरे से बाहर जाने से रोक लिया, कांप रहे थे मेरे हाथ पांव, पोर्न स्टार ने ट्रम्प के खिलाफ दी गवाही

By अभिनय आकाश | May 08, 2024

एडल्ट स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के खिलाफ गुप्त धन मामले में गवाही दी। अपने बयान में पोर्न स्टार ने 2006 में अमेरिका के लेक ताहो के होटल के सुइट में उनके कथित यौन संबंध और उन्हें मिले पैसे के बारे में विस्तार से बताया। गवाही के दौरान, डेनियल्स ने ट्रम्प के साथ अपनी शाम के बारे में बताया और कहा कि जब वह बाथरूम का उपयोग करने गई थी तो उसने अपने टॉयलेटरी बैग को देखा, जिसमें ओल्ड स्पाइस और पर्ट प्लस की वस्तुएं पड़ी हुई थीं।

इसे भी पढ़ें: अमेरिकी बैंक क्यों हो रहे दिवालिया?

अदालत में डेनियल्स ने बताया कि पहली बार ट्रम्प से 2006 लेक ताहो सेलिब्रिटी गोल्फ आउटिंग पर मिली थीं और बातचीत की थी। उन्होंने कहा कि ट्रंप ने उन्हें अपने आलीशान होटल के सुइट में डिनर के लिए आमंत्रित किया था और उन्हें स्मार्ट लेडी कहा था। डेनियल्स ने कहा कि उसने ट्रम्प का निमंत्रण स्वीकार कर लिया क्योंकि वह अपने सहकर्मियों के साथ डिनर से बचना चाहती थी। उन्होंने कहा कि ट्रंप ने अपने सिक्योरिटी गार्ड से उनका नंबर लिया था। डेनियल्स ने कहा कि जब उन्होंने ट्रम्प को पहली बार देखा तो उन्होंने सिल्क पायजामा पहना हुआ था, जब उन्होंने दरवाजा खोला, तो प्लेबॉय पत्रिका के संस्थापक ह्यू हेफनर के बारे में दोनों के बीच मजाक भी हुआ। डेनियल्स ने कहा कि उन्होंने ट्रम्प से चेंज करने के लिए कहा और उन्होंने बहुत विनम्रता से इसे स्वीकार कर लिया। डेनियल्स ने यह भी कहा कि उन्होंने मजाक में उसे एक पत्रिका से पीटा था।  बातचीत के दौरान स्टॉर्मी बाथरूम गईं। इसके बाद ट्रम्प अपने कमरे में पहुंच गए। वे टी-शर्ट और शॉर्ट्स में थे। स्टॉर्मी ने कमरे से बाहर जाने की कोशिश भी की, लेकिन ट्रम्प ने उन्हें रोक लिया। इसके बाद दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने। जब वे बाद में उसके पेंटहाउस में मिले, तो उसने सराहना की कि वह उद्योग के व्यावसायिक पहलुओं में रुचि रखती है। 

इसे भी पढ़ें: US के होटल में मीटिंग, आतंकी भुल्लर की रिहाई का वादा, 134 करोड़ की खालिस्तानी फंडिंग, अब कौन सी बड़ी मुसीबत में फंसे केजरीवाल?

डेनियल्स ने कहा कि ट्रम्प ने उनसे वयस्क उद्योग में उनके कार्यकाल के बारे में पूछताछ की और उनसे पूछा कि क्या उनका यौन संचारित रोगों (एसटीडी) के लिए परीक्षण किया गया है। डेनियल्स ने यह भी कहा कि ट्रंप की पत्नी मेलानिया के बारे में भी बात हुई। हालांकि ट्रम्प ने डेनियल के साथ यौन संबंध बनाने की बात से इनकार किया है। उनके वकीलों ने उनकी गवाही के बीच में ही गलत केस चलाने की भी कोशिश की। इस बीच, अभियोजकों ने आरोप लगाया कि ट्रम्प ने डेनियल्स को दावों के बारे में चुप रहने के लिए भुगतान किया था क्योंकि वह 2016 में राष्ट्रपति पद की रेस में थे। 

प्रमुख खबरें

Mandi के लिए पारिस्थितिकी-पर्यटन को बढ़ावा देना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता : Vikramaditya Singh

Rajasthan: पुलिस ने ट्रक से 3.50 करोड़ रुपये का मादक पदार्थ जब्त किया, चालक गिरफ्तार

BJP सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर, 40 फीसदी तक कमीशन लिया जा रहा : Digvijay Singh

Pune luxury car हादसा : आरोपी नाबालिग के पिता और बार के खिलाफ होगा मामला दर्ज