हद से ज़्यादा बोल्ड हैं MX Player पर मौजूद ये वेब सीरीज, फ्री में मिलेगा हॉटनेस का जबरदस्त डोज़

By प्रिया मिश्रा | May 16, 2022

कोरोना महामारी के दौरान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बड़ी संख्या में वेब सीरीज और फिल्मों को रिलीज किया गया। इससे लोगों में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को देखने का क्रेज बढ़ा। इसके साथ ही धीरे-धीरे ओरिजनल कंटेंट की डिमांड भी बढ़ती गई। इसी बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कई बोल्ड और इरॉटिक वेब सीरीज रिलीज की गईं। बोल्ड कंटेंट से भरपूर इन वेब सीरीज को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला। इनमें से कुछ वेब सीरीज इतनी एरॉटिक और बोल्ड हैं कि इन्हें आप परिवार के साथ नहीं देख सकते। आज हम आपको ऐसी ही कुछ बोल्ड वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप फ्री में देख सकते हैं - 


हेलो मिनी

एमएक्स एयर की वेब सीरीज हेलो मिनी में बोल्ड सींस की भरमार है। इस वेब सीरीज में आपको बोल्डनेस सस्पेंस का जबरदस्त कॉन्बिनेशन देखने को मिलेगा। इस सीरीज को आप अपनी फैमिली के साथ नहीं देख सकते क्योंकि इसमें कई इंटिमेट सीन हैं। यह वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त में मौजूद है।


डैमेज्ड

एमएक्स प्लेयर वेब सीरीज डैमेज्ड को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस वेब सीरीज में अमृता खनविकर और करीम हाजी लीड रोल में हैं। इस वेब सीरीज में आपको कई बोल्ड सीन्स देखने को मिलेंगे। वहीं, इसमें सस्पेंस का तड़का भी लगाया गया है।

 

इसे भी पढ़ें: घर वालों के खिलाफ जाकर सोहेल और सीमा खान ने की थी शादी, 24 साल बाद अलग होने का लिया फैसला


पेइंग गेस्ट 

पेइंग गेस्ट वेब सीरीज साल 2017 में एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई थी। अभी तक इस वेब सीरीज के तीन सीजन आ चुके हैं। इस वेब सीरीज में आपको एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन देखने को मिलेंगे। लेकिन आप इस वेब सीरीज को अकेले में ही देखें।


मोंटी पायलट 

मोंटी पायलट वेब सीरीज भी बोल्डनेस के सारे रिकॉर्ड तोड़ती है। इस सीरीज में बोल्ड और इंटिमेट सीन की भरमार है इसलिए इसे अपनी फैमिली के साथ ना देखें। आपको बता दें कि यह वेब सीरीज ओरिजिनली बंगाली भाषा में बनाई गई थी। आप इसका हिंदी डब ओटीटी पर फ्री में देख सकते हैं।

 

इसे भी पढ़ें: गर्मी में ब्रालेट पहनकर मोनालिसा ने पार की बोल्डनेस की हदें, हॉटनेस देख फैंस बोले - 'बर्फ भी पानी हो जाए'


बुलेट्स

ओटीटी पर मौजूद वेब सीरीज बुलेट्स में सनी लियोनी हैं। इससे साफ जाहिर है कि इस वेब सीरीज में बोल्डनेस का जबरदस्त तड़का लगाया गया है। इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भी हैं। हालांकि, आप इस वेब सीरीज को परिवार के सामने न देखें।

प्रमुख खबरें

केरल के कोल्लम, त्रिशूर और पलक्कड जिलों में भीषण गर्मी की चेतावनी जारी की गयी

Noida : थाईलैंड से लाए गए कुख्यात अपराधी रवि काना को अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेजा

Kashmera Shah ने आरती की शादी में Govinda से माफी मांगी थी, सुनीता की अनुपस्थिति पर कहा उनका गुस्सा रहना बनता है

समस्याओं के समाधान के लिए सभी को साथ मिलकर आगे बढ़ना होगा : PDP chief, Mehbooba