बॉलीवुड डेब्यू से पहले इस शख्स के साथ वायरल हुई किंग खान की लाड़ली की तस्वीर, बच्चन परिवार से है नाता

By प्रिया मिश्रा | Apr 22, 2022

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही सुर्खियों में छाई रहती हैं। सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर करती रहती हैं। सुहाने से जुड़ी हर खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। हाल ही में सुहाना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी नजर आ रहे हैं। हालाँकि, यह फोटो पुरानी है।


आपको बता दें कि सुहाना और अगस्त्या नंदा बचपन से एक दूसरे को जानते हैं। दोनों अच्छे दोस्त हैं और जल्द ही एक साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुहाना खान जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखेंगी। इस फिल्मी सुहाना के साथ अगस्त्या नंदा और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी होंगे। ये फिल्म पॉपुलर आर्चीज कॉमिक का हिंदी अडैप्शन है। रिपोर्ट के मुताबिक यह मूवी नेटफ्लिक्स रिलीज होगी।

 

इसे भी पढ़ें: DID लिटिल मास्टर्स के मंच पर पर्ल टॉप पहने अप्सरा सी खूबसूरत दिखीं मौनी रॉय, ड्रेस के कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश


कुछ दिनों पहले फिल्म के सेट से एक फोटो सामने आई थी जिसमें सुहाना खान, अगत्स्या नंदा और खुशी कपूर अपने किरदारों में नजर आ रहे थे। रिपोर्ट के मुताबिक इस मूवी में अगत्स्या आर्ची एंड्रूज का किरदार निभाएंगे। वहीं, सुहाना खान वेरोनिका और खुशी कपूर बेटी के किरदार में नज़र आएंगी।

 

इसे भी पढ़ें: कपिल शर्मा के शो में थाई हाई स्लिट स्कर्ट पहन पहुँची तारा सुतरिया, शोख अदाओं से लूटी महफिल


आपको बता विकी फैंस को सुहाना खान के बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है। सुहाना खान भी अपने पिता शाहरुख खान के ही नक्शेकदम चलेंगी, इस बात की चर्चा काफी समय से है। सुहाना काफी समय से एक्टिंग की ट्रेनिंग ले रही हैं। उन्होंने कई प्ले में भी अभिनय किया है।

प्रमुख खबरें

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी

अमेठी, रायबरेली से उम्मीदवारों पर फैसले के लिए खरगे को अधिकृत किया गया: Congress