Deadpool 3 की कास्ट में शामिल हुई Matthew Macfadyen, Emmy और BAFTA जीतने के बाद मार्वल का बनें हिस्सा

By रेनू तिवारी | Mar 29, 2023

Succession Star Matthew Macfadyen Joins Deadpool 3वेब सीरीज सक्सेशन (Succession series) के अंतिम सीज़न का प्रीमियर 26 मार्च को एचबीओ पर हुआ। इसमें मैथ्यू मैकफैडेन ने अभिनय किया। अपनी हिट सीरीज के प्रीमियर के बाद अभिनेता मैथ्यू मैकफैडेन को एक नई परियोजना मिल गई है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मैथ्यू मार्वल की डेडपूल 3 की स्टार कास्ट में शामिल हो गए हैं। रेयान रेनॉल्ड्स ह्यूग जैकमैन और एम्मी कोरिन के साथ फिल्म फ्रेंचाइजी में वापसी करेंगे।

 

इसे भी पढ़ें: Ram Charan का Game Changer का फर्स्ट लुक दर्शकों को नहीं आया पसंद, Kiara Advani का नाम गायब होने पर भड़के लोग


डेडपूल 3 में मैथ्यू मैकफैडेन: रिपोर्ट

डेडलाइन की रिपोर्ट है कि मैकफेडेन फिल्म के लिए बोर्ड पर आए हैं, उनके चरित्र के बारे में विवरण अभी तक ज्ञात नहीं हैं। डेडपूल 3 का निर्देशन शॉन लेवी करेंगे। दूसरी ओर पॉल वर्निक और रेट रीज़ डेडपूल की तीसरी किस्त की पटकथा लिखने के लिए वापस आएंगे। फ्रेंचाइजी के तीसरे भाग में पहली डेडपूल फिल्म होगी, जिसमें मार्वल स्टूडियोज रेनॉल्ड्स और टीम डेडपूल के साथ मिलकर काम करेंगे।

मैथ्यू मैकफैडेन के बारे में

अनजान लोगों के लिए मैथ्यू मैकफेडेन को वेब सीरीज सक्सेशन में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। इस शो ने उन्हें नाटक में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के लिए एम्मी और बाफ्टा पुरस्कार जीता। अभिनेता को हाल ही में स्टोनहाउस में देखा गया था। और वह वर्तमान में निकोल किडमैन के साथ हॉलैंड, मिशिगन के लिए शूटिंग कर रहे हैं।

प्रमुख खबरें

Loksabha Election 2024| तीसरे चरण के लिए मतदान जारी, 12 राज्यों की इन सीटों पर उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेगी जनता

MI vs SRH IPL 2024: सूर्या की आक्रामक शतकीय पारी से मुंबई ने सनराइजर्स को सात विकेट से हराया

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut