अदिति राव हैदरी की सुफियुम सुजातायम बनी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली पहली मलयालम फिल्म

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 04, 2020

तिरुवनंतपुरम। लॉकडाउन के बीच सुफियुम सुजातायम ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रदर्शित होने वाली पहली मलयालम फिल्म बन गई है। इसमें अभिनेता जयसूर्या और अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। केरल में कोरोना वायरस महामारी के चलते सभी सिनेमाघर बंद रहने के कारण फिल्म को ओटीटी (ओवर द टॉप) प्लेटफॉर्म पर जारी किया गया। एन शानावास द्वारा निर्देशित और निर्माता विजय बाबू की यह फिल्म बृहस्पतिवार रात को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जारी की गई और शुक्रवार सुबह से यह अमेजन प्राइम वीडियो पर विश्व भर में दिखाई देने लगी।

 

 

इसे भी पढ़ें: कभी नीना गुप्ता की खूबसूरती के कायल हुआ करते थे लोग, फेमिना ने बनाया था कवर पेज गर्ल

27 वर्षीय देव मोहन इस फिल्म के जरिए फिल्मी दुनिया में कदम रख रहे हैं। मोहन ने फिल्म में एक सूफी संत का किरदार निभाया है। वजीर और मर्डर 3 जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय करने वाली हैदरी ने इस फिल्म में मूक महिला सुजाता का किरदार निभाया है जो सूफी संत से प्यार करती है जबकि जयसूर्या उसके पति के किरदार में नजर आए।

 

इसे भी पढ़ें: सिर पर गिरगिट को बैठा कर घूम रहे हैं सलमान खान? यूलिया वंतूर ने शेयर किया वीडियो

2006 में अदिति ने मलयालम फिल्म प्रजापथि के जरिए मॉलीवुड में कदम रखा था। हैदरी ने तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी अभिनय किया है। विजय बाबू ने कहा कि लॉकडाउन के कारण सभी सिनेमाघर बंद होने के चलते फिल्म को ओटीटी प्ल्टफॉर्म के जरिए प्रदर्शित करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था।


प्रमुख खबरें

हमारे साथ चुनाव लड़ा, वोट अपील की और फिर CM पद के लिए...जनता की सहानुभूति का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने महाराष्ट्र को लेकर क्या कहा?

सुप्रीम कोर्ट से के अन्नामलाई को राहत, कानूनी कार्यवाही पर सितंबर तक लगाई रोक

Lok Sabha Election: अभी चुनावी रण में नहीं उतरेंगी प्रियंका गांधी, अमेठी की जगह रायबरेली से लड़ेंगे राहुल!

कम वोटिंग के बाद हार रहे हैं मोदी, फिर जीत कौन रहा है? राज्य दर राज्य आंकड़ों के हिसाब सेकेंड फेज की वोटिंग के बाद प्रोपेगेंडा को खुद ही करें डिकोड