डेब्यू सीरीज की शूटिंग के बीच किंग खान की लाडली सुहाना ने शेयर की तस्वीर, ब्लैक कलर की ड्रेस में ढाया कहर

By रेनू तिवारी | Aug 03, 2022

सुहाना खान ने हाल ही में अपनी नेटफ्लिक्स डेब्यू सीरीज आर्चीज का शूटिंग शेड्यूल पूरा किया है। यह सीरीज इसी नाम से कॉमिक का हिंदी रूपांतरण है और इसे जोया अख्तर द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। शूटिंग और पर्सनल टाइम के बीच सुहाना का इंस्टाग्राम पर भी एक्टिव रहती हैं। 3 अगस्त को जल्द ही डेब्यू करने वाली इस स्टार-किड ने ब्लैक कलर में अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की।

 

इसे भी पढ़ें: रिलीज से पहले निशाने पर अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन, राइटर कनिका ढिल्लों है बड़ा कारण!


सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

सुहाना खान तस्वीर में वह अपने खुले और स्ट्रेट हेयर स्टाइल के साथ लुकअप हुई हैं। वह खूबसूरत आँखों के साथ एक काले रंग की लो-लाइन ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही है। जिससे वह बहुत स्मार्ट लग रही हैं। सुहाना ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा "गेट रेडी डब्ल्यू मी।" बेस्टीज अनन्या पांडे और शनाया कपूर ने सुहाना के सिंपल लेकिन एलिगेंट लुक पर कमेंट किया।

 

इसे भी पढ़ें: क्या आपने देखी हैं एकता कपूर की इस नागिन की लेटेस्ट तस्वीरें? ऑल ब्लैक ऑउटफिट में कहर ढाती आ रही है नज़र


इस बीच सुहाना खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा के साथ डिनर करती दिखाई दी। 2 अगस्त को सुहाना और अगस्त्य को मुंबई के एक लोकप्रिय भोजनालय में रात के खाने के लिए मिलते देखा गया था। अगस्त्य की मां श्वेता बच्चन और उनकी दोस्त काजल आनंद भी उनके साथ डिनर प्लान में शामिल हुए थे


आर्चीज के बारे में

शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक अगस्त्य सीरीज में आर्ची एंड्रयूज की भूमिका निभाते नजर आएंगे। वहीं खुशी और सुहाना क्रमश: बेट्टी और वेरोनिका के रूप में नजर आएंगी। लाइव-एक्शन संगीत 1960 के दशक के भारत में सेट किया गया है और फिल्म का फर्स्ट-लुक टीज़र और पोस्टर 14 मई को लॉन्च किया गया था। प्रतिष्ठित कॉमिक्स का भारतीय रूपांतरण टाइगर बेबी और ग्राफिक इंडिया द्वारा नियंत्रित है।

 

प्रमुख खबरें

कैसरगंज से बेटे को टिकट मिलने पर गदगद हुए बृजभूषण शरण सिंह, पार्टी का किया धन्यवाद, TMC ने उठाए सवाल

बिहार से ही उठा था जातीय जनगणना का मुद्दा, अब चुनावी प्रचार में यहीं नहीं हो रही इसकी चर्चा

बाबा साहेब आंबेडकर के सपनों को पूरा कर रहे हैं प्रधानमंत्री मोदी : Baby Rani Maurya

Salman Khan Case में आरोपी की मौत पर संजय राउत का बड़ा बयान, पूरा मामला रहस्यपूर्ण, जब सरकार बदलेगी तो...