भूरे रंग के बालों के साथ सुहाना खान ने शेयर की तस्वीर, सांवली त्वचा को लेकर हुई थी ट्रोल

By रेनू तिवारी | Oct 16, 2020

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। सुहाना खान ने अभी बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है लेकिन वह सोशल मीडिया की सेंसेशन है। उनकी हर पोस्ट को अभी से ही लाखों लाइक्स मिलते हैं। सोशल मीडिया पर सुहाना खान किसी सेलेब्स से कम नहीं हैं।

 

सुहाना खान ने हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। ये तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं। खास तौर पर सुहाना के नये हैयर स्टाल को लेकर गलियारों में काफी बज है। सुहाना के ओरिजनल बाल काले हैं लेकिन उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है उसमें उनके बाल ब्राउन लग रहे हैं।

सुहाना खान की तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वह एक बेड पर दोनों पैर को मोड़ कर बैठी हुई नजर आ रही हैं। सुहाना ने सी ग्रीन बेस में सफेद बूटे वाली एक टाइट ड्रेस पहनी हुई हैं। उनके भूरे बाल काफी अच्छे लग रहे हैं। फैंस उन्हें काफी कमेंट कर रहे हैं। सुहाना का नया लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

इसे भी पढ़ें: इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2020 की ओपनिंग करेगी विद्या बालन की शॉर्ट फिल्म नटखट

कुछ समय पहले सुहाना ने एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उनके डार्क कलर के कारण  उनकी काफी आलोचना की गयी थी। सुहाना खान ने हाल ही में अपनी सांवली त्वचा के लिए की गई आलोचना के बारे में बात की। उसने सोशल मीडिया पर लोगों को प्रतिक्रिया देने वाले एक नोट को लिखने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। विवादास्पद टिप्पणियों के कुछ स्क्रीनशॉट साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, "अभी बहुत कुछ चल रहा है और यह उन मुद्दों में से एक है जिन्हें हमें ठीक करने की आवश्यकता है !!" यह सिर्फ मेरे बारे में नहीं है, यह हर युवा लड़की / लड़के के बारे में है जो बिना किसी कारण के हीन भावना से ग्रस्त हो गया है। यहाँ मेरी उपस्थिति के बारे में कुछ टिप्पणियां की गई हैं। मुझे बताया गया है कि मैं अपनी त्वचा की टोन के कारण बदसूरत हो गयी हूं।

इसे भी पढ़ें: सलमान खान सहित कास्ट ने पूरी की फिल्म राधे की शूटिंग, शेयर किया ये शानदार वीडियो

उन्होंने आगे कहा, "इस तथ्य के अलावा कि ये वास्तविक वयस्क हैं, क्या दुख की बात है कि हम सभी भारतीय हैं, जो स्वचालित रूप से हमें भूरा बनाता है - हाँ हम अलग-अलग रंगों में आते हैं, लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप मेलेनिन से खुद को दूर करने की कितनी कोशिश करते हैं, लेकिन तुम बस नहीं कर सकते। अपने ही लोगों से नफरत करने का मतलब है कि आप इस दर्द से असुरक्षित हैं। मुझे खेद है कि अगर सोशल मीडिया, भारतीय मैचमेकिंग या यहां तक कि आपके स्वयं के परिवारों ने आपको आश्वस्त किया है कि यदि आप 5 "7 और गोरे नहीं हैं तो आप सुंदर नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मैं 5"3 की हूं और सावली हूं। मैं अपने इस रंग के साथ बहुत खुश हूं।

 

प्रमुख खबरें

धार्मिक मान्यताओं का अपमान करने के आरोप में प्रधानाध्यापक समेत दो शिक्षकों के खिलाफ प्राथमिकी

पिछले कुछ दिन से बीमार था, लगा कि आज खेल नहीं सकूंगा : Siraj

Punjab के पटियाला में भाजपा उम्मीदवार के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान एक किसान की मौत

Mau में बच्चों संग अलग रह रही महिला की पति ने चाकू मारकर हत्‍या की