सुहाना खान ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर लेकिन बंद कर दिया कमेंट बॉक्स, जानें क्या है वजह

By रेनू तिवारी | Nov 26, 2020

 शाहरुख खान की लाड़ली बेटी सुहाना खान ने अभी बॉलीवुड में एंट्री नहीं की है लेकिन किसी सुपरस्टार से कम अहमियत नहीं है उनकी। सोशल मीडिया पर उनकी हर तस्वीर को लाखों लाइक मिलते हैं। वह अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरे अकसर साझा करती रहती है। बुधवार को, सुहाना खान ने अपने प्रशंसकों के साथ अपनी एक इंडो-वेस्टर्न ड्रेस लुक में एक तस्वीर शेयर की। 

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने सोशल मीडिया पर शेयर की बोल्ड तस्वीर, फैंस हुए हैरान  

फोटो में, स्टार किड सुहाना एक प्यारी सी सफेद लॉन्ग स्कर्ट के साथ भूरे रंग की क्रॉप टॉप पहने हुए दिखाई दे रही है। ऐसा प्रतीत होता है, फोटो एक समुद्र तट पर लिया गया है। नीले पानी और आकाश और ऊपर हरे रंग के पेड़ सुहाना की सफेद स्कर्ट का कॉम्बिनेशन काफी खूबसूरत लग रहा है। 

इसे भी पढ़ें: अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े की रोमांटिक जोड़ी ने तोड़े कई रिकॉर्ड, सोशल मीडिया पर वायरल लॉन्ग 

सुहाना खान की नयी तस्वीर 

सुहाना खान ने लॉन्ग स्कर्ट में अपनी एक फोटो शेयर की। फोटो में वह अपने बालों को ढीला छोड़ती हुई नाजुक से पोज देती हुई नजर आ रही हैं। फोटो के साथ, उन्होंने लिखा, "देखो! मैं स्कर्ट में हूँ!" बैठने की व्यवस्था के साथ एक शेड जैसी संरचना भी सुहाना के पीछे देखी जा सकती है।

 

सुहाना खान ने बंद किया कमेंट बॉक्स 

सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट बॉक्स को प्रतिबंधित कर दिया है और केवल उनके द्वारा फॉलो किए जाने वाले लोग ही उनकी तस्वीरों पर टिप्पणी कर सकते हैं। हालांकि, फैंस स्टार किड पर प्यार बरसा रहे हैं क्योंकि तस्वीर को 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। उनका टिप्पणी अनुभाग परिवार और दोस्तों से प्रशंसा से भरा है। सुहाना ने उनमें से हर एक का जवाब देना सुनिश्चित किया। उनके चचेरे भाई, आलिया छिबा ने टिप्पणी की।

 

हाल ही में, सुहाना खान ने अपनी इंस्टाग्राम कहानी पर अपनी चचेरी बहन आलिया छिबा के साथ एक थ्रोबैक फोटो शेयर की थी। फोटो में दोनों चचेरी बहने पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। सुहाना ने लिखा कि वह आलिया को याद कर रही थीं।

प्रमुख खबरें

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी

अमेठी, रायबरेली से उम्मीदवारों पर फैसले के लिए खरगे को अधिकृत किया गया: Congress

बैंक ब्याज वसूली में उचित तरीका अपनाएं, ग्राहकों को अतिरिक्त शुल्क लौटाएंः RBI

Odisha सरकार ने केंद्र से 1.56 करोड़ मच्छरदानी मुहैया करने का आग्रह किया