अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े की रोमांटिक जोड़ी ने तोड़े कई रिकॉर्ड, सोशल मीडिया पर वायरल लॉन्ग

  •  रेनू तिवारी
  •  नवंबर 24, 2020   16:35
  • Like
अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े की रोमांटिक जोड़ी ने तोड़े कई रिकॉर्ड, सोशल मीडिया पर वायरल लॉन्ग

साउथ सुरपस्टार अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े के सुपरहिट सॉन्ग बुट्टा बोम्मा गाने ने एक नया मुकाम हासिल किया है। अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म अला वैकुंतापुरमलो हिट सॉन्ग YouTube पर 450 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

साउथ सुरपस्टार अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े के सुपरहिट सॉन्ग बुट्टा बोम्मा गाने ने एक नया मुकाम हासिल किया है। अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म अला वैकुंतापुरमलो हिट सॉन्ग YouTube पर 450 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। अल्ला अर्जुन के करियर की महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक अला वैकुंठपुरामलो है। पटकथा और प्रदर्शन के अलावा, एस थमन द्वारा रचित गीतों ने फिल्म की सफलता में काफी हद तक योगदान दिया।

इसे भी पढ़ें: 'ससुराल सिमर का' फेम आशीष रॉय का निधन, दोनों किडनी हो गई थीं फेल   

अरमान मलिक द्वारा क्रॉप किया गया बुट्टा बोम्मा गीत, अब वीडियो प्लेटफॉर्म यट्यूब  पर 450 मिलियन व्यूज पार कर चुका है। संगीतकार एस थमैन ने दर्शकों को धन्यवाद देने के लिए ट्विटर पर गये और अपने संदेश में उन्होंने लिखा आप सभी के इस प्यार के लिए धन्यवाद। उन्होंने अल्लू अर्जुन और फिल्म के निर्देशक, त्रिविक्रम श्रीनिवास के लिए भी अपना प्यार व्यक्त किया।

एस थमन ने लिखा, "#UNSTOPPABLEAVPLALBUM #avpl हमारा #ButtaBomma HITS # 450millionforbuttabomma मेरे प्यारे भाई के लिए मेरा प्यार @alluarjun मेरा सम्मान #Rrivikram gaaru के संगीत नोट @ramjowrites @ ArmaanMalik22 @ [email protected] ###########। 

अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े के प्रशंसक सुबह से ही हैशटैग #ButtaBomma ट्रेंड कर रहे हैं। अला वैकुंतापुरमलो (Ala Vaikuntapurramloo) वर्तमान में कई भाषाओं में फिल्म के रीमेक बनाने की प्लानिंग हो रही हैं।

आप भी देखें यहां पूरा गाना-







सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर दिल्ली में किया जाएगा एक सड़क का नामकरण

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 22, 2021   14:46
  • Like
सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर दिल्ली में किया जाएगा एक सड़क का नामकरण

दक्षिणी दिल्ली के एंड्रयूजगंज में एक सड़क का नाम जल्द ही दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखा जाएगा। इलाके के नगर निकाय ने इससे संबंधित प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है। अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

नयी दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली के एंड्रयूजगंज में एक सड़क का नाम जल्द ही दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखा जाएगा। इलाके के नगर निकाय ने इससे संबंधित प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है। अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। बृहस्पतिवार को सुशांत की 35वीं जयंती है। वह पिछले साल 14 जून को मुंबई के बांद्रा में अपने घर में मृत मिले थे।

इसे भी पढ़ें: वेब सीरीज ‘तांडव’ के खिलाफ जम्मू में प्रदर्शन, लगातार हो रही है बैन करने की मांग

उनके प्रशंसकों ने सोशल मीडिया के जरिये अभिनेता को याद किया, जिनकी अचानक मौत होने का मामला काफी दिन चर्चा में रहा था। दक्षिण दिल्ली नगर निगम(एडीएमसी) में कांग्रेस पार्षद अभिषेक दत्त ने सितंबर 2020 में सड़क का नाम अभिनेता के नाम पर रखने का प्रस्ताव रखा था। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, एसडीएमसी सदन ने कल अपनी बैठक में इसे मंजूरी दे दी।

इसे भी पढ़ें: विवाद के बीच सैफ अली खान की सीरीज 'तांडव' देखने का प्लान है, तो पढ़ें पहले रिव्यू

भाजपा नीत एसडीएमसी में एंड्रयूजगंज से पार्षद ने नगर निकाय की नामकरण एवं पुन: नामकरण समिति को प्रस्ताव भेजा था। समिति को भेजे लिखित प्रस्ताव में दत्त ने कहा था कि सड़क संख्या आठ में बड़ी संख्या में बिहार से संबंध रखने वाले लोग रहते हैं। प्रस्ताव मेंदावा किया था कि उन्होंने ही एंड्रयूज गंज से इंदिरा कैंप के बीच एक भाग का नाम सुशांत सिंह राजपूत मार्ग रखने की मांग की है। दत्त ने कहा था कि इसलिये सड़क संख्या 8 का नाम अभिनेता के नाम पर रखा जाना चाहिये।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।




वेब सीरीज ‘तांडव’ के खिलाफ जम्मू में प्रदर्शन, लगातार हो रही है बैन करने की मांग

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 22, 2021   14:44
  • Like
वेब सीरीज ‘तांडव’ के खिलाफ जम्मू में प्रदर्शन, लगातार हो रही है बैन करने की मांग

राष्ट्रीय बजरंग दल और कुछ अन्य संगठनों ने विवादास्पद वेब सीरीज ‘तांडव’ के खिलाफ यहां बृहस्पतिवार को अलग-अलग प्रदर्शन किया। इन संगठनों का आरोप है कि ‘तांडव’ में हिंदू देवी-देवताओं को आपत्तिजनक तरीके से प्रदर्शित किया गया और इससे धार्मिक भावनओं को ठेस पहुंचती है।

जम्मू। राष्ट्रीय बजरंग दल और कुछ अन्य संगठनों ने विवादास्पद वेब सीरीज ‘तांडव’ के खिलाफ यहां बृहस्पतिवार को अलग-अलग प्रदर्शन किया। इन संगठनों का आरोप है कि ‘तांडव’ में हिंदू देवी-देवताओं को आपत्तिजनक तरीके से प्रदर्शित किया गया और इससे धार्मिक भावनओं को ठेस पहुंचती है।

इसे भी पढ़ें: विवाद के बीच सैफ अली खान की सीरीज 'तांडव' देखने का प्लान है, तो पढ़ें पहले रिव्यू

राष्ट्रीय बजरंग दल के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने इसके प्रमुख राकेश कुमार के नेतृत्व में यहां एक रैली निकाली और सीरीज के निर्माताओं की गिरफ्तारी की मांग की। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से इस मामले में सख्त कार्रवाई करने का अनुरोध किया , ताकि कोई भी व्यक्ति देश में भविष्य में देवी-देवताओं का अपमान करने का साहस नहीं करे। अन्य संगठनों ने अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज ‘तांडव’ के खिलाफ शहर के मुठी और जगती इलाकों में प्रदर्शन किये।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।




सुशांत तुमको न भूल पाएंगे... अंकिता लोखंडे ने शेयर किया इमोशनल वीडियो

  •  रेनू तिवारी
  •  जनवरी 21, 2021   15:18
  • Like
सुशांत तुमको न भूल पाएंगे... अंकिता लोखंडे ने शेयर किया इमोशनल वीडियो

बॉलीवुड कि दुनिया का एक चमकता सितारा सुशांत सिंह राजपूत, अचानक ही इस दुनिया को 34 साल की उम्र में ही अलविदा कह गया। सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून 2020 को उनके बांद्रा वाले घर पर फांसी के फंदे से लटका पाया गया।

बॉलीवुड कि दुनिया का एक चमकता सितारा सुशांत सिंह राजपूत, अचानक ही इस दुनिया को 34 साल की उम्र में ही अलविदा कह गया। सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून 2020 को उनके बांद्रा वाले घर पर फांसी के फंदे से लटका पाया गया। शुरूआती जांच में पुलिस ने सुशांत की मौत को सुसाइड कहा और सुसाइड के कारणों की 45 दिन तक तलाश करती रही। कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत का कारण बॉलीवुड में फैले नेपोटिस्म को ठहराया था। बाद में सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआइआर दर्ज करवायी और आरोप लगाया कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को जहर दिया है और उनके 15 करोड़ रुपेये भी हड़पे है। प्राथमिकी के बाद बिहार पुलिस ने पड़ताड़ शुरू की और ये केस सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया गया। उनकी मौत की (सीबीआई) द्वारा की जा रही है। (NCB) और (ED) मामले में क्रमशः ड्रग्स और वित्तीय कोणों की जांच कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: 'तांडव' की कहानी शानदार, जबरदस्त ट्विस्ट और परफॉरमेंस फिर भी स्लो है सैफ की सीरीज 

(21 जनवरी) को सुशांत सिंह राजपूत का जयंती है। उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने दिवंगत अभिनेता की पुरानी तस्वीरों को उनके इस खास दिन पर एक याद के तौर पर सोशल मीडिया पर साझा किया है। श्वेता सिंह राजपूत ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ सुशांत सिंह राजपूत की पुरानी तस्वीरों का एक कोलाज बना कर साझा किया। तस्वीरों में से एक उनके बचपन की है जिसमें छोटे सुशांत एक कुर्सी पर बैठे हुए दिखाई देते हैं जबकि उनकी एक बहन उन्हें मिठाई खिलाती है। अन्य तस्वीरों में दिवंगत अभिनेता अपनी भतीजी और बहनों के साथ नजर आ रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत का सपना था कि जो छात्र एस्ट्रो-फिजिक्स का अध्ययन करना चाहते हैं, उनके लिए एक कोष स्थापित किया जाए। उनके सपनों को पूरा करते हुए, उनके परिवार ने कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय, बर्कले में 35,000 डॉलर का सुशांत सिंह राजपूत स्मारक कोष स्थापित किया है। इस खबर की घोषणा करते हुए, श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा, "मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि भाई के 35 वें जन्मदिन पर, उनके सपनों को पूरा करने की दिशा में एक कदम उठाया गया है। 35,000 डॉलर का सुशांत सिंह राजपूत मेमोरियल फंड स्थापित किया गया है। कोई भी व्यक्ति जो यूसी बर्कले में एस्ट्रो-फिजिक्स की पढ़ाई करने में रुचि रखता है, इस फंड के लिए आवेदन कर सकता है। हम उन लोगों के आभारी जिन्होंने इसे संभव बनाने में मदद की। जन्मदिन मुबारक हो मेरे छोटे भाई, मैं आशा करती हूं कि आप हमेशा खुश रहें।

इसे भी पढ़ें: ‘तांडव’ के खिलाफ शिकायत पर कानून के अनुसार कार्रवाई की जायेगी: देशमुख 

इसके अलावा श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई को याद करते हुए उनकी बचपन की एक तस्वीर साझा की जिसमें वह अपनी मां की कोद में खेलते नजर आये। उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया, "यह मुस्कान हर दिल को पिघला सकती है।

सुशांत सिंह राजपूत की जयंती पर उनके प्रशंसकों के साथ-साथ उनके साथी भी सोशल मीडिया पर उदासीन हो रहे हैं। अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर अभिनेता का एक पुराना वीडियो साझा किया जिसमें वह अपने पालतू कुत्ते के साथ खेलते हुई देखाई दे रहे हैं। वीडियो को अंकिता द्वारा बनाया जा रहा है। 

इसके अलावा अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत की एक वीडियो और शेयर की है जिसमें वह अंकिता के साथ शाहरुख खान के गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत को शाहरुख खान काफी पसंद थे। वह चाहते थे कि लोग उनको भी srk की तरह ssr कहकर पुकारें। सुशांत की वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा की सुशांत हैप्पी बर्थडे, तुम शाहरुख खान के सच्चे फैन थे।

सुशांत सिंह राजपूत की मुलाकाल अंकिता लोखंडे से पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई थी। अंकिता लोखंडे और सुशांत 7 साल तक एक रिश्ते में थे। इस दौरान सुशांत ने अपने करियर में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वह लगातार आगे बढ़ते जा रहे थे। अंकिता ने भी एक अच्छे साथी की तरह सुशांत का हमेशा साथ दिया। स्टारडम के साथ-साथ सुशांत का नाम कई और एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जाने लगा जिसके कारण धीरे-धीरे सुशांत और अंकिता का रिश्ता टूट गया।  

अपने करियर की ऊंचाईयों पर पहुंचने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के अचानक निधन की खबरें आयी। इस खबरे से हर कोई चौंक गया। किसी को यकीन ही नहीं हुआ कि सुशांत को अचानक ऐसा क्या हुआ कि उन्होंने सुसाईड कर ली। सुशांत की मौत को लेकर कई तरह की बातें सामने आयी है। परिवार की मांग के बाद सुशांत सिंह राजपूत के केस की जांच सीबीआई कर रही हैं। सुशांत की मौत की जांच हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से की जा रही हैं। 

सुशांत सिंह रातपूत की मौत के बाद ड्रग्स एंगल भी उनकी मौत से जुड़ गया क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने ड्रग्स की खरीद और उसके इस्तेमाल के लिए गिरफ्तार किया। कई ऐसे वीडियो सामने आये जिसमें रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स लेते हुए देखा गया। 







This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept