तमिलनाडु: दुआएं और कोशिशें नहीं आईं काम, जिंदगी की जंग हार गया 2 साल का सुजीत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 29, 2019

तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली जिले में शुक्रवार को एक बोरवेल में गिरे तीन वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। राजस्व प्रशासन आयुक्त जे. राधाकृष्णन ने बताया कि बच्चे का शव क्षत विक्षत अवस्था में है। उन्होंने मंगलवार तड़के कहा कि सूम को बचाने की पूरी कोशिश की गई, लेकिन दुर्भाग्यवश ऐसा नहीं हो सका।

 

गौरतलब है कि बच्चा शुक्रवार शाम को नादुकट्टुपट्टी में अपने घर के पास खेलते समय बोरवेल में गिर गया था। राधाकृष्णन ने बताया कि बोरवेल के आस पासलोगों को सोमवार रात करीब साढ़े 10 बजे कुछ दुर्गन्ध आई, जिसके बाद चिकित्सा कर्मियों, राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) और राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) की टीमों ने स्थिति का आकलन किया। उन्होंने कहा, ‘‘ हमें बताया गया है कि शव बेहद क्षत विक्षत अवस्था में है.. हमने खुदाई का काम रोक दिया है।’’

सुजीत विल्सन 72 घंटों से अधिक समय से 88 फुट की गहरायी में बोरवेल में फंसा हुआ था और पथरीली मिट्टी तथा बारिश के कारण बचाव अभियान बाधित होने से उसकी सलामती को लेकर चिंता भी पहले ही बढ़ गई थी। खुदाई के काम को तेज करने के लिए जर्मनी की मशीन का भी इस्तेमाल किया गया था। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कांग्रेस के पूर्व प्रमुख राहुल गांधी ने उसकी सलामती के लिए दुआ की थी।

प्रमुख खबरें

Delhi Politics । सड़क पर AAP, भाजपा दफ्तर की ओर किया कूच, Arvind Kejriwal ने बीजेपी पर लगाया ऑपरेशन झाड़ू चलाने का आरोप

Artificial intelligence के बेहतर इस्तेमाल से मूल्य सृजन होगा, रोजगार बढ़ेगा : CEO Red Hat

सनस्क्रीन से जुड़े 5 मिथक और उनकी सच्चाई, रोजाना अप्लाई करें Sunscreen

स्टार जोड़ी सात्विक और चिराग ने थाईलैंड ओपन खिताब जीता, पेरिस ओलंपिक की तैयारी हुई और पुख्ता