सुखबीर बादल की बिगड़ी सेहत, मजीठिया करेंगे पंजाब बचाओ यात्रा का नेतृत्व!

By अभिनय आकाश | Apr 09, 2024

अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। जानकारी मिली है कि उनकी तबीयत लुधियाना के पास खराब हो गई। हालांकि, पार्टी ने कहा है कि उन्हें स्वास्थ्य में मामूली झटका लगा है और अब वह पूरी तरह ठीक हैं। पेट खराब होने के कारण वह दवा ले रहे हैं। वे घर पर आराम कर रहे हैं। इस बीच अमृतसर में बिक्रम सिंह मजीठिया के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं। अकाली दल की पंजाब बचाओ यात्रा का नेतृत्व अब सुखबीर बादल की बजाय बिक्रम सिंह मजीठिया करेंगे।

इसे भी पढ़ें: AAP नेता संजय सिंह करेंगे पंजाब का दौरा, मुख्यमंत्री मान और पार्टी विधायकों के साथ करेंगे बैठक

आपको बता दें कि पंजाब बचाओ यात्रा आज लुधियाना के पायल से निकलने वाली थी, लेकिन अब इस यात्रा का नेतृत्व बिक्रम मजीठिया करने जा रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक गर्मी के कारण सुखबीर बादल की हालत खराब हो गई है। इसके बाद उनके लिए यात्रा में शामिल होना मुश्किल हो गया।

इसे भी पढ़ें: Amritpal Singh News: पंजाब में अरेस्ट की गई अमृतपाल की मां, जानिए क्या है पूरा मामला

पंजाब बचाओ यात्रा के दौरान सुखबीर बादल की तबीयत बिगड़ने के बाद विपक्षी पार्टियां एक बार फिर अकाली दल को घेरने की तैयारी में हैं। हाल ही में मुख्यमंत्री भगवंत मान अपनी रैलियों और भाषणों में सुखबीर बादल पर तंज कसते रहे हैं। पिछली रैली में ही सीएम मान ने कहा था कि सुखबीर बादल बाहर का तापमान देखकर पंजाब बचाओ यात्रा निकालते हैं। आपको बता दें कि 1997 के बाद पहली बार पंजाब में अकाली दल-बीजेपी अलग-अलग लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं। दोनों पार्टियों ने 2022 का विधानसभा चुनाव भी अलग-अलग लड़ा था और उन्हें करारी हार का सामना करना पड़ा था। अब लोकसभा चुनाव को लेकर दोनों पार्टियां एक बार फिर अलग-अलग मैदान में हैं।


प्रमुख खबरें

मेरे साथ बहुत बुरा हुआ...स्वाति मालीवाल ने तोड़ी चुप्पी, बीजेपी से क्या की गुजारिश

Open AI का नया GPT-4o मॉडल क्या है? अबतक का सबसे तेज और शक्तिशाली AI, जानें इसकी खासियत

दीदी, वाम और श्रीराम: बंगाल का चुनाव, सबका अपना-अपना दांव, प्रदेश की सियासी लड़ाई के पूरे परिदृश्य को 5 प्वाइंट में समझें

जो महंगाई पहले डायन थी, अब महबूबा हो गई है, तेजस्वी का भाजपा पर वार, बोले- PM Modi से नहीं चलता देश