राघव चड्ढा की गैर-मौजूदगी पर सुनील जाखड़ ने उठाए सवाल, भगवंत मान बोले- आप जिस पार्टी में हैं उसी की चिंता करें

By अभिनय आकाश | Mar 19, 2024

मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने पंजाब बीजेपी अध्यक्ष सुनील जाखड़ को करारा जवाब दिया है। मान ने अपने एक्स हैंडल से ट्वीट किया है कि जाखड़ साहब को इस बात की चिंता करनी चाहिए कि वह इन दिनों किस पार्टी में हैं। जाखड़ साहब, इन दिनों आप किस पार्टी में हैं, उसके बारे में सोचें..पत्रकारों को बताएं कि मैं किस पार्टी के लिए बोल रहा हूं। कांग्रेस और सभी राज्यों के लिए भाजपा अध्यक्ष और अकाली दल को गठबंधन का निमंत्रण साहब जी आप मेरे पंजाब क्या हैं? क्या आप यहां के लोगों के बारे में सोचते हैं.. कभी मरी हुई गौरैया.. कभी जिंदा गौरैया। 

इसे भी पढ़ें: Amritsar Tourist Places: स्वादिष्ट पंजाबी व्यंजनों के लिए प्रसिद्ध है अमृतसर

आपको बता दें कि आज पंजाब बीजेपी अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने लोकसभा चुनाव के लिए पंजाब में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के गठबंधन को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि कल दिल्ली में वरिष्ठ नेताओं की बैठक हुई, जिसमें गठबंधन पर चर्चा हुई। जाखड़ ने कहा है कि आप द्वारा घोषित 8 उम्मीदवार बदले जाएंगे, क्योंकि दिल्ली में कांग्रेस और आप के बीच गठबंधन की बात चल रही है। उन्होंने दावा किया कि पंजाब को लेकर कांग्रेस और आप के बीच गठबंधन को दिल्ली में अंतिम रूप दिया जा रहा है। सुनील जाखड़ ने 'एक्स' एक पोस्ट में कहा, राजनीति के इस गहमागहमी भरे माहौल में राघव चड्ढा की अनुपस्थिति के पीछे कई कारण सामने आ रहे रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: मान के करीबी, जाइंट किलर, पंजाब के लोकसभा चुनाव को AAP ने कैसे अपने उम्मीदवारों के जरिए बनाया दिलचस्प

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री विधानसभा में कांग्रेस अध्यक्ष को धमकी दे रहे थे कि वह 2 दिन में चुप हो जाएंगे, जिसके बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष एलओपी 'आप' में शामिल हो गए। चाबेवाल का जाना भी गठबंधन का हिस्सा था, पर्दे के पीछे की बातें अब कुछ दिनों में सामने आ जाएंगी। 


प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला