रानू मंडल के बाद सनी बाबा का फैन हुआ जमाना, मांगते हैं रोड पर भीख लेकिन गाते है अंग्रेजी गाना

By रेनू तिवारी | Apr 24, 2020

साल 2019 में आप सभी ने रानू मंडल का नाम तो सुना होगा। जी हां वहीं रानू मंडल जो रेलवे स्टेशन पर भीख मांग कर अपना गुजारा करती थी। रानू की जिंगदी एक वीडियो मे बदल कर रख दी थी। रानू का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरस हुआ था जिसमें वह लता मंगेश्कर की आवाज में माना गाती है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरस हुआ था साथ ही रानू ने खूब सुर्खियां बटोरी। रानू के टैलेंट को देखते हुए सिंगर हिमेश रेशमिया ने रानू के साथ एक गाना भी किया था।

 

इसे भी पढ़ें: आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के रिश्ते में आयी दरार, विशाल आदित्य सिंह ने ली चुटकी

रानू के बाद अब एक ऐसे शख्त का वीडियो वायरल हो रहा है जो वाकई काफी आपको एक पल के लिए सोचने को मजबूर कर देखा। बिहार के पटाना शहर की किसी सड़क पर सनी बाबा भीख मांगते हैं लेकिन वह इंगलिश ऐसी बोलते है जिसे सुनकर शायद आपको अपनी अंग्रेजी पर शक हो जाए। सनी बाबा का अंग्रेजी मे गाना गाते हुए एक वीडियो तेजी से वायरत हो रहा है जिसमें वो इंग्लिश में गाना गा रहे हैं। वो इस गाने के काफा फील से गा रहे है जिसे सुनकर आपको यकीन नहीं होगा इतना टैलेंटिड आदनी सड़क पर कैसे भीख मांग सकता है। हालात और गरीबी इंसान को कोई भी दिन दिखा सकते हैं। सनी बाबा भी हालात के मारे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा का डिजिटल डेब्यू, वेब सीरीज 'पाताल लोक' का खतरनाक प्रोमो रिलीज

वीडियो में दिखाया गया है कि सनी बाबा कहते है एक शख्त से कि आप मुझसे इंग्लिश में बात करों में सारे जवाब दूंगा। शख्स पूछता है कि आप क्या करते हैं। सनी बाबा इंग्लिश में जवाब देते हुए कहते हैं- आई बेग यानी कि मैं भीख मांगता हूं। फिर शख्स पूछता है कि आप लंच और डिनर में क्या खाते हैं। सनी बाबा का जवाब होता है- व्हाट आलमाइटी गिव्स मी आई एम हैपी विद दैट इसका मतलब हुआ जो भी भगवान मुझे देते हैं मैं उतने में खुश हूं। इसके बाद वो शख्स कहता है कि आपको क्या पसंद है तो बाबा कहते है मुझे डांस और सिंगिंग करना पसंद है। इसी पर वह 60s के फेमस सिंगर Jim Reeves का एक इंग्लिश में फील के साथ गाना सुनाते हैं।

 

सोशल मीडिया पर सनी बाबा की ये वीडियो काफी वायरस हो रही है। सनी बाबा की इंग्लिश इंटरव्यू ले रहे लोगों से भी अच्छी है। सनी बाबा की इंग्लिश की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं। साथही कुछ लोगों का ये भी कहना है कि सनी बाबा अफ्रीका ये आये है या करेबियन हैं।


प्रमुख खबरें

Sex scandal ने भारतीयों की अंतरात्मा को झकझोर कर रख दिया : महिला कांग्रेस प्रमुख

इरफान पठान का फूटा गुस्सा, कहा- टीम इंडिया में सेलेक्शन IPL से हो रहा, हमारे समय में घरेलू क्रिकेट से होता था

अगले साल होने वाली Champions Trophy के लिये PCB ने लाहौर, कराची, रावलपिंडी को चुना

दुबई दुनिया का सबसे बड़ा टर्मिनल बना, जानें 400 गेट वाले इस एयरपोर्ट के बारे में