आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के रिश्ते में आयी दरार, विशाल आदित्य सिंह ने ली चुटकी

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के रिश्ते में आयी दरार, विशाल आदित्य सिंह ने ली चुटकी

हिमांशी ने जब बिग बॉस 13 के घर में एंट्री की थी तो वह सगाई करके घर के अंदर आयी थी। घर के अंदर आसिम को हिमांशी से एक तरफा प्यार हो जाता है और वह हिमांशी को अपने दिल की बात बताते हैं। हिमांशी साफ कहती है कि मेरी सगाई हो चुकी है।

बिग बॉस के घर में बने रिश्ते अकसर बाहर आकर टूट जाया करते हैं। ये हमने कई बार देखा है लेकिन कुछ रिश्ते ऐसे भी होते हैं जो लंबे समय तक चलते हैं। बिग बॉस 13 के घर में इस बार तीन जोड़ियां घर के बाहर निकली। पहली जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल दसरी पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा, तीसरी है आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की जोड़ी।

आसिम और हिमांशी के प्यार के बीच काफी मुश्किलें आयी लेकिन शो के खत्म होते होते दोनों एक हो गये। हिमांशी ने जब बिग बॉस 13 के घर में एंट्री की थी तो वह सगाई करके घर के अंदर आयी थी। घर के अंदर आसिम को हिमांशी से एक तरफा प्यार हो जाता है और वह हिमांशी को अपने दिल की बात बताते हैं। हिमांशी साफ कहती है कि मेरी सगाई हो चुकी है। आसिम कहीं न कहीं हिमांशी को पसंद आ रहे है थे कुछ दिन बाद हिमांशी घर से बेघर हो जाती हैं। 

इसे भी पढ़ें: कोरोना के कारण कराची में है पंजाब के अमित की दुल्हन, अधर में लटकी शादी

कुछ समय बाद हिमांशी की घर में एक बार फिर एंट्री होती है और इस बार हिमांशी आसिम के लिए अपना 9 साल का रिश्ता तोड़कर आती हैं। बिग बॉस के घर में आसिम रियाज हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज करते हैं। आसिम और हिमांशी घर से बाबर आने के बार कई वीडियो सॉन्ग कर चुके हैं। दोनों के बीच सब कुछ सही चल रहा है लेकिन अब आसिम रियाज की एक पोस्ट को देखकर लग रहा है कि आसिम और हिमांशी खुराना के बीच झगड़ा हुआ है जिसका जिक्र आसिम रियाज ने सोशल मीडिया पर किया है। आसिम में जो पोस्ट शेयर कि उसमें लिखा है- गलती उसकी होगी. आप उसपर गुस्सा करोगे। फिर वो रोने लगेगी। फिर आप उसको मनाओगे। फिर पूरी गलती आप की ही होगी। इस पोस्ट को शेयर करते हुए आसिम ने कैप्शन में लिखा- बिल्कुल सही।

 

इसे भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा का डिजिटल डेब्यू, वेब सीरीज 'पाताल लोक' का खतरनाक प्रोमो रिलीज

इस पोस्ट को शेयर करने के बाद फैंस लगातार पूछ रहे हैं कि क्या आसिम और हिमांशी के बीच झगड़ा हो गया है। क्यों दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा। इस बीच बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट विशाल आदित्य सिंह ने भी चुटकी ली है। विशान ने इस पोस्ट पर कमेंट किया अभी आगे आगे देखो होता है... आदित्य को हिमांशी खुराना ने जवाब दिया कि मुझे यकीन है आपको अच्छा एक्सपीरियंस है। इसके जवाब में विशाल ने लिखा- हिमांशी तुम और तुम्हारा ऑब्जर्वेशन तो कमाल का ही है।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...