सनी देओल और अमीषा पटेल के प्यार पर लगा ग्रहण! गदर 2 की लोकेशन को लेकर हुआ '56 लाख' का विवाद

By रेनू तिवारी | Dec 22, 2021

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल और अमीषा पटेल ने सुपरहिट फिल्म गदर के सीक्वल गदर 2 की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश में जोरों पर है। फिल्म के कुछ महत्वपूर्ण दृश्यों को हाल ही में हिमाचल प्रदेश के पालमपुर के पास भालेद गांव में शूट किया गया था। शुरूआत तो काफी शानदार हुई लेकिन शूटिंग की लोकेशन को लेकर अब विवाद हो गया है। दरअसल जहां पर फिल्म की शूटिंग हुई वहां के मालिक ने मेकर्स पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। 

 

इसे भी पढ़ें: आज से राहुल गांधी का दो दिवसीय केरल दौरा, अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड भी जाएंगे।


संपत्ति के मालिक, जहां 10 दिनों तक शूटिंग हुई थी ने निर्माताओं पर धोखाधड़ी और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। हिमाचल प्रदेश में संपत्ति के मालिक ने कहा कि फिल्म की शूटिंग 3 कमरे और 1 हॉल में ही होनी थी। उन्होंने कहा कि निर्माताओं ने एक दिन के लिए 11,000 रुपये किराया देने पर सहमति जताई थी। लेकिन, अब निर्माता फिल्म की शूटिंग के लिए पूरे घर का उपयोग कर रहे हैं। मेकर्स मेरे बड़े भाई के घर का भी इस्तेमाल कर रहे हैं। मेकर्स ने हमें धोखा दिया है। हमें शूटिंग के कारण काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 

 

इसे भी पढ़ें: नवजात बच्ची को खेत में छोड़ गई मां, कुत्ते ने की निगरानी; शरीर पर खरोंच का एक निशान भी नहीं


जिस संपत्ति की शूटिंग 10 दिनों तक हुई थी, उसके मालिक ने गदर 2 के निर्माताओं को 56 लाख रुपये का बिल दिया है। उन्होंने निर्माताओं से उन्हें 56 लाख रुपये देने और उनके घर में फिल्म की शूटिंग बंद करने की मांग की है।


अमीषा पटेल और सनी देओल ने कुछ दिनों पहले गदर 2 की शूटिंग शुरू की थी। अमीषा ने हिमाचल प्रदेश के पालमपुर में फिल्म के सेट से तस्वीरें भी साझा की थीं। सनी देओल और अमीषा पटेल ने 1 दिसंबर को अपनी हिट फिल्म गदर के सीक्वल की घोषणा की थी। उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म के मुहूर्त से तस्वीरें भी साझा कीं। अमीषा और सनी ने अपने लोकप्रिय पात्रों, तारा सिंह और गदर की सकीना के कपड़े पहने थे। फिल्म के सीक्वल में निर्देशक अनिल शर्मा के बेटे अभिनेता उत्कर्ष शर्मा भी होंगे। गदर 2 को अनिल शर्मा द्वारा अभिनीत किया जा रहा है और शक्तिमान द्वारा लिखा गया है, जबकि मिथुन ने संगीत तैयार किया है। फिल्म 2022 में रिलीज होगी।


प्रमुख खबरें

Mamata के शासन में राज्य के सरकारी स्कूलों की स्थिति बदहाल, जैसे-तैसे हो रही पढ़ाई

विश्व बंधु इस स्थिति से कैसे निपटेगा...इजरायल-फिलिस्तीन संघर्ष पर एस जयशंकर ने क्या कहा

एयर इंडिया को बंद कर देना चाहिए, दिल्ली हवाई अड्डे पर फंसे गुलाम नबी आज़ाद ने एयरलाइन कंपनी पर साधा निशाना

आप तो क्या आपकी नानी भी ऊपर से वापस आ जाए, तो CAA को नहीं हटा पाएगी, राहुल गांधी पर अमित शाह का कड़ा प्रहार