बिना हैंडपंप उखाड़े सनी देओल ने पाकिस्तान में मचाया गदर! Gadar 2 की जमकर हो रही तारीफ, पढ़ें Twitter Review

By रेनू तिवारी | Aug 11, 2023

गदर 2 ट्विटर रिव्यू: अनिल शर्मा निर्देशित सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिकाओं में 11 अगस्त, 2023 को रिलीज़ हुई। 2001 की फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' की अगली कड़ी के रूप में काम करते हुए, यह फिल्म सनी और अमीषा को वापस ले आई। 22 साल के अंतराल के बाद अपनी प्रतिष्ठित भूमिकाओं तारा और सकीना में बड़े पर्दे पर एक बार फिर से वापस आ गये है और आते ही पूरे भारत में गदर मचा रहे हैं। यह फिल्म एक पीरियड एक्शन ड्रामा है, जिसे शक्तिमान तलवार ने लिखा है। पहली फिल्म में तारा अपनी मौहब्बत सकीना को वापस लाने के लिए पाकिस्तान जाता है और इस बार तारा का बेटा जीते पाकिस्तान चला जाता है अब उसे वापस लेने के लिए तारा पाकिस्तान जाता है और पूरा पाकिस्तान अपने सिर पर उठा लेते हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Imran Khan ने 5 साल में पहली इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की, Bollywood में अपने कमबैक को किया कंफर्म

 

जैसे ही फिल्म रिलीज़ हुई, कई लोग पहले दिन का पहला शो देखने के लिए दौड़ पड़े और उसी की समीक्षाएँ यहाँ हैं। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने गदर 2 को ब्लॉकबस्टर करार दिया और लिखा, "#OneWordReview...#Gadar2: BLOCKBUSTER. Rating: 4.5 #Gadar2 पुराने जमाने का देसी मनोरंजन है। #SunnyDeol प्रतिशोध के साथ बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं... हमेशा की तरह क्रूर है... #Gadar2 #Box office पर #Gadar मचा देगी... जबरदस्त रिकॉल वैल्यू के साथ देशभक्ति का स्वाद इसे भारी कमाई वाला बना देगा। #Gadar2Review।

 

इसे भी पढ़ें: Jacqueline Fernandez के लिए जेल में बंद ठगी सुकेश चन्द्रशेखर ने भेजी बर्थडे विश, लिखा- My baby अगला जन्मदिन साथ मनाएंगे...


एक यूजर ने लिखा- "गदर 2 भारी उम्मीदों पर खरी उतरती है... इसमें सब कुछ है: ड्रामा, इमोशन, एक्शन, दो खूबसूरत गाने (पहले भाग से) और हैंड पंप सीक्वेंस, निश्चित रूप से। अनिल शर्मा यह सुनिश्चित करते हैं कि वह इसे बनाने के लिए हर सामग्री को शेल्फ पर पैक करें एक बड़े स्क्रीन का मनोरंजनकर्ता का मनोरंजन करे। उत्कर्ष शर्मा ने बहुत अच्छा काम किया है और अमीषा पटेल और सिमरत कौर भी फिल्म में अच्छे लगे थे।


1971 के उग्र 'क्रश इंडिया मूवमेंट' के बीच सेट और तारा सिंह अपने बच्चे, चरण जीत सिंह (उत्क्राश शर्मा द्वारा अभिनीत) को पाकिस्तानी सेना से बचाने के लिए पाकिस्तान जा रहे थे। यदि अग्रिम बुकिंग और व्यापार रुझानों पर विश्वास किया जाए, तो सनी और अमीषा-स्टारर पहले दिन ही 30-35 करोड़ रु. की कमाई कर सकती हैं।

 

यहां देखें गदर 2 का ट्विटर रिव्यू-  


प्रमुख खबरें

PBKS vs RCB: आरसीबी ने पंजाब किंग्स को 60 रन से दी मात, विराट कोहली और पाटीदार ने खेली अर्धशतकीय पारी

राष्ट्रपति ने चिरंजीवी-वैजयंती माला को पद्म विभूषण से किया सम्मानित, PM Modi भी रहे मौजूद

निज्जर हत्याकांड में 3 भारतीयों को हिरासत में लिए जाने पर आया विदेश मंत्रालय का बयान, कनाडा से औपचारिक राजनयिक संवाद नहीं हुआ

Tamil Nadu: शिवकाशी में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से 8 लोगों की मौत