भाई और बेटे को साथ लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं सनी देओल, सामने आयी तगड़ी जानकारी

By रेनू तिवारी | Nov 26, 2020

बॉलीवुड एक्टर और सांसद सनी देओल एक नयी फिल्म बनने की प्लानिंग कर रहे हैं। फिल्म को बनाने का मन उन्होंने बहुत पहले ही बना लिया था लेकिन उन्हें कोई अच्छी कहानी की तलाश थी ताकि वह इस बार अपने बेटे करण देओल को सफलता का स्वाद चखा सकें। सनी देओल के बेटे करण ने फिल्म पल पल दिल के पास से बॉलीवुड में कदम रखा था ये फिल्म एक लव स्टोरी थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमान नहीं कर सकी थी। फिल्म में करण की तारीफ हुई थी लेकिन उनके किरदार में ऐसा कुछ नहीं था जिसे दर्शक याद रखें। 

इसे भी पढ़ें: पति जीन गुडइनफ के साथ बर्फ से खेल रही हैं प्रीति जिंटा, शेयर की हॉलीडे की तस्वीरे 

अपने बेटे के करियर को आगे बढ़ाने के लिए सनी ने अपनी फिल्म में अपने बेटे करण देओल को कास्ट करने का मन बनाया हैं ताकि करण देओल के करियर को रफ्तार दी जा सकें। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबरें ये भी है कि सनी देओल ऐसी कहानी की तलाश में है जिसमें उनके भाई बॉबी देओल को भी फिट किया जा सके। सनी देओल अपने भाई और बेटे दोनों को साथ में लेकर फिल्म बनाने चाहते हैं। अभी तस इस खबर की अधिकारिक पुष्टि  नहीं हुआ है। खबर कंफर्म होने तक हमें इंतजार करना होगा।

इसे भी पढ़ें: अपनी गर्लफ्रेंड के साथ आंखों में आंखे डाले नजर आये राजकुमार राव, पत्रलेखा ने शेयर की तस्वीर 

आपको बता दें कि बॉबी देओल के करियर के लिए साल 2020 काफी सही रहा है इस साल बॉबी देओल की तीन फिल्में आयी है और तीनों को ही काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई आश्रम और आश्रम 2 को भी लोगों ने पसंद किया। 

प्रमुख खबरें

प्याज निर्यात से प्रतिबंध हटाने से पहले निर्वाचन आयोग की अनुमति ली गई : सूत्र

रूसी हमले में यूक्रेन का गांव बुरी तरह क्षतिग्रस्त, भागने को मजबूर हुए ग्रामीण

Gurugram में व्हाट्सएप के जरिए देहव्यापार गिरोह चलाने का आरोपी व्यक्ति गिरफ्तार

Summer Season: ग्रीन टी गर्मियों में आपके मूड और एनर्जी के लेवल को कैसे बढ़ाती है, इम्यूनिटी होगी स्ट्रांग