आ रही है बाप ऑफ ऑल फिल्म्स, 80-90 के दशक के दमदार हीरो साथ में शेयर करेंगे स्क्रीन

By रितिका कमठान | Nov 09, 2022

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में 80 और 90 के दशक में दमदार अभिनय से फैंस के होश उड़ाने वाले और हिंदी सिनेमा पर राज करने वाले अभिनेता फिर से सिल्वर स्क्रीन पर लौटने वाले है। जैकी श्रॉफ, संजय दत्त, सनी देओल और मिथुन चक्रवर्ती इस फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं जो कि फैंस के लिए बड़ा धमाका होने वाला है। फिल्म के संबंध में अभिनेता जैकी श्रॉफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से घोषणा के साथ फिल्म का पहला लुक शेयर किया है।

 

मेकर्स ने फिल्म से फर्स्ट लुक जारी किया है जिसमें चारों अभिनेता एक साथ पोज देते हुए दिख रहे है। फिल्म का लुक शेयर करते हुए जैकी श्रॉफ ने लिखा कि  "#BaapOfAllFilms. शूट धमाल, दोस्ती बेमिसाल"। जैकी श्रॉफ ने जो फोटो शेयर की है उसमें चारों अभिनेता कैमरे की तरफ इंटेंस लुक देते हुए दिख रहे है। फिल्म का लुक शेयर होते ही चर्चे दूर दूर तक होने लगे है। चारों का किरदार एक दूसरे से काफी अलग दिख रहा है। बता दें कि लंबे अर्से के बाद सभी अभिनेता एक दूसरे के साथ फिल्म स्क्रीन साझा करते दिखेंगे, जिसे लेकर फैंस काफी उत्साहित हो रहे है।

90 के दशक के दिग्गज अभिनेताओं को साथ में देखकर लग रहा है कि स्क्रीन पर 90 का दशक फिर से लौटने वाला है। माना जा रहा है कि ये एक्शन थ्रिलर फिल्म होने वाली है, जिसमें सभी अभिनेताओं ने जमकर एक्शन किया है। 

 

अभिनेताओं का लुक हुआ रिलीज

फिल्म के पहले पोस्टर की बात करें तो इसमें मिथुन चक्रवर्ती लेदर की हाफ स्लीव्स की जैकेट पहने दिख रहे है। उन्होंने एक कैप और गले में मफ्लर के साथ माथे पर तिलक लगाया हुआ है। उनके बाद सनी देओल एक कैदी के लुक में दिख रहे हैं, जिन्होंने ऑरेंज और व्हाइट रंग के कपड़े पहने हुए है, जिसपर कैदी नंबर भी पड़ा है जो 22 है। फिल्म में उनका लुक लंबे बालों के साथ व्हाइट पट्टी पहने दिख रहा है। तीसरे नंबर पर संजय दत्त है, जो सनी के कंधे पर हाथ रखकर बैठे दिख रहे है। ब्राउन जैकेट और ब्लेन ब्लैक टीशर्ट और जीन्स में संजय कैमरे में टेंशन वाला लुक दे रहे है। अंतिम लुक जैकी श्रॉफ का है, जिनके गले में स्कार्फ बंधे हुए टपोरी लुक में दिख रहे है। वो खाकी प्रिंट का जैकेट के साथ हाई हील्स के लेदर शूज पहने दिख रहे है। 

 

ऐसी होने वाली है फिल्म

सनी देओल द्वारा फिल्म का लुक शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर इनका अंदाज काफी वायरल हो गया है। फैंस अपने चहीते स्टार्स को फिर से स्क्रीन पर देखने के लिए बेहद उत्सुक हो गए है। सभी मिलकर अपने पसंदीदा स्टार्स को आने वाली फिल्म के लिए जमकर बधाइयां दे रहे है। जानकारी के मुताबिक ये फिल्म एक्शन और एंटरटेनमेंट से भरपूर होने वाली है। इसका निर्देशन विवेक चौहान करेंगे। फिल्म को अहमद खान, शाइरा अहमद खान और जी स्टूडियोज द्वारा मिलकर प्रोड्यूस किया जाएगा।

 

प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar