Makeup Kit प्रमोट करने के लिए Sunny Leone पार कर गयी सारी हदें, बिना कपड़ों के तस्वीर शेयर कर इंटरनेट पर मचाई सनसनी

By एकता | Jun 30, 2022

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी बड़े पर्दे के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। अभिनेत्री आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा देती हैं। इसी कड़ी में बीते दिन सनी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में वह काफी हॉट अवतार में नजर आ रही हैं, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर के पसीने छूट गए हैं। अभिनेत्री की यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और लोग इसे धड़ल्ले से शेयर करने में लगे हुए हैं।

 

इसे भी पढ़ें: फिल्म HIT का प्रमोशन करती नजर आईं Sanya Malhotra, पिंक मिनी ड्रेस में बढ़ाया इंटरनेट का पारा


सेक्सी पोज में दिखा सनी का हॉट अवतार

सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही इस तस्वीर को सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आँखों में दिल वाले इमोजी के साथ पोस्ट किया है। इस तस्वीर में सनी सफेद रंग की ट्यूब ब्रा में जमीन पर बैठकर बड़ा ही सेक्सी पोज देती नजर आ रही है। अभिनेत्री के इस पोज की वजह से उन्होंने नीचे क्या पहना हुआ है साफ़ दिखाई नहीं दे रहा है और इसी बात ने इस तस्वीर की हॉटनेस और बढ़ा दी है।


 

इसे भी पढ़ें: आलिया भट्ट ही नहीं ये एक्ट्रेसेस भी शादी के कुछ समय बाद हो गई थी प्रेगनेंट, सास नीतू कपूर का नाम भी है लिस्ट में शामिल


लोगों को पसंद आ रहा है सनी का हॉट अवतार

सनी का हॉट अवतार लोगों को खूब पसंद आ रहा है और लोग जमकर उनकी तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "दिलो पर राज करते हो आप"। एक अन्य यूजर ने तो कमेंट में सनी को शादी के लिए प्रोपोज कर दिया। यूजर ने लिखा, "आप मुझे शादी करेंगी"। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "आप इस तरह बैठे हुए बेहद हॉट और सेक्सी लग रही हैं"।

 

इसे भी पढ़ें: Miami बीच पर बिकिनी पहनकर Esha Gupta ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर, वीडियो देख उड़े लोगों के होश, कर रहे ऐसे-ऐसे कमेंट


मेकअप ब्रांड के प्रमोशन के लिए थी यह तस्वीर

अभिनेत्री सनी लियोनी ने यह तस्वीर अपने मेकअप ब्रांड स्टाकस्ट्रक के नए प्रोडक्ट्स को प्रमोट करने के लिए शेयर की थीं। तस्वीर में सनी पिंक आई शेडो और पिंक लिपस्टिक लगाए नजर आ रही हैं। अभिनेत्री के मेकअप ब्रांड ने आज अपनी लेटेस्ट मेकअप किट लॉन्च की है।


प्रमुख खबरें

Maharashtra: मालिक के घर से दो करोड़ रुपये से अधिक के आभूषण चुराने के आरोप में घरेलू सहायक गिरफ्तार

DC vs RR IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को हराया, पोरेल और फ्रेजर-मैकगर्क की अर्धशतकीय पारी

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे